विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan's Weather Today: आसमान साफ, लेकिन पश्चिमी विक्षोभ का असर, बारिश और ओलावृष्टि बढ़ा सकती है ठिठुरन

Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग के मुताबिक आगामी 17 फरवरी के बाद मौसम में अचानक बदलाव के संकेत है. ऐसा पूर्वानुमान पश्चिमी विक्षोभ का असर होने से होगा. आईएमडी के मुताबिक प्रदेश के कई जगहों में कमी आई. इनमें खास तौर पर माउंट आबू और उसके आसपास के इलाकों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. हालांकि राजधानी जयपुर समेत कुछ इलाकों में तामपान बढ़ा है. 

Read Time: 2 min
Rajasthan's Weather Today: आसमान साफ, लेकिन पश्चिमी विक्षोभ का असर, बारिश और ओलावृष्टि बढ़ा सकती है ठिठुरन
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan Weather Forecast Today: राजस्थान में गुरूवार को मौसम रहने वाला है, लेकिन पश्चिमी विक्षोभ बनने के चलते बारिश और ओलावृष्ट की संभावना है, जिससे कई इलाकों में ठंड बढ़ने की संभावा है. मौसम विभाग के मुताबिक बसंत पंचमी के बाद अब मौसम में करवट लेगा, जिससे तापमान बढ़ेगा. 

मौसम विभाग के मुताबिक आगामी 17 फरवरी के बाद मौसम में अचानक बदलाव के संकेत है. ऐसा पूर्वानुमान पश्चिमी विक्षोभ का असर होने से होगा. आईएमडी के मुताबिक प्रदेश के कई जगहों में कमी आई. इनमें खास तौर पर माउंट आबू और उसके आसपास के इलाकों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. हालांकि राजधानी जयपुर समेत कुछ इलाकों में तामपान बढ़ा है.

जिलेवार मौसम की खबरें अपडेट की जा रही हैं... 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close