विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

हनुमान की हुंकार राजस्थान में बनेगी तीसरे फ्रंट की सरकार, जनसभा कर बेनीवाल ने किया शक्ति प्रदर्शन

सभा को संबोधित करते हुए आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मैं प्रदेश-देश के किसानों, जवान के हितों की लड़ाई लड़ता हूं इसलिए पूरे राजस्थान में मेरे साथ हर वर्ग का आदमी खड़ा है.

Read Time: 3 min
हनुमान की हुंकार राजस्थान में बनेगी तीसरे फ्रंट की सरकार, जनसभा कर बेनीवाल ने किया शक्ति प्रदर्शन
जनसभा को सम्बोधित करते आरएलपी सुप्रिमों हनुमान बेनीवाल

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं ने अब पूरी तरह से जमीन पकड़ ली है. नेता अपने-अपने पक्ष में मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं. इधर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में इस बार राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) भी तीसरे मोर्चे की जमीन तैयार करने में जुटी हुई है. थर्ड फ्रंट का झंडा बुलंद करने वाले आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल प्रदेश में सत्ता संकल्प यात्रा निकालकर आरएलपी की हवा बनाने में लगे हैं. इन दिनों हनुमान बेनीवाल चुरू जिले के दौरे पर हैं, यहां पर हनुमान बेनीवाल ने सत्ता संकल्प यात्रा के तहत राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का माहौल बनाने का प्रयास करते हुए दिखाई दिए. 

हम अपने उम्मीदवारों की घोषणा जल्द करेंगे, हमारी बीजेपी और कांग्रेस को छोड़कर अन्य दलों के साथ गठबंधन की चर्चा चल रही है, हम चाहते हैं कि वोटो का बिखराव नहीं हो इसलिए हम अन्य दलों के साथ गठबंधन करने का प्रयास कर रहे हैं.

हनुमान बेनीवाल

आरएलपी सुप्रीमो

जनसभा कर किया शक्ति प्रदर्शन

जिले में बेनीवाल ने चूरू, तारानगर, सादुलपुर, रतनगढ़, सरदारशहर आदि विधानसभाओं में रोड शो किया. इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने सरदारशहर के गांधी चौक के आगे बड़ी जनसभा कर आरएलपी का शक्ति प्रदर्शन किया. आरएलपी की सभा को संबोधित करते हुए आरएलपी सुप्रीमों और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मैं प्रदेश-देश के किसानों, जवान के हितों की लड़ाई लड़ता हूं इसलिए पूरे राजस्थान में मेरे साथ हर वर्ग का आदमी खड़ा है. 

हनुमान बेनीवाल की जनसभा में जुटी भीड़

हनुमान बेनीवाल की जनसभा में जुटी भीड़

जनहित के मुद्दों को लेकर लड़ेंगे चुनाव

हनुमान बेनीवाल ने भाजपा, कांग्रेस दोनों को अपने निशाने पर रखा, आरएलपी सुप्रीमो ने कहा कि इस बार तीसरी मोर्चे की सरकार बनेगी. उन्होनें कहा कि केंद्र की सत्ता छोड़कर कृषि कानूनों के विरोध में 70 दिन तक सड़क पर लड़ाई लड़ी. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी बड़े दल के रूप में उभर कर आएगी. सत्ता का संकल्प लेकर हम राजस्थान में निकले हैं व्यवस्था को बदलेंगे. किसान कर्ज माफी टोल फ्री नंबर सशक्त लोकायुक्त सहित अनेक मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं.

कांग्रेस की सूची पर कसा तंज

हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस द्वारा निकाली गई पहली उम्मीदवार की सूची पर भी तंज कसा, बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस ने कैसी लिस्ट जारी की है, देश की राष्ट्रीय पार्टी है उनके पास सारे साधन-संसाधन उसके बावजूद 30 लोगों की लिस्ट जारी की है.

यह भी पढ़ें- भाजपा में थम नहीं रहा बवाल, अब जयपुर पहुंची विरोध की ज्वाला, पार्टी मुख्यालय पर नारेबाजी, आगजनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close