विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

भाजपा में थम नहीं रहा बवाल, अब जयपुर पहुंची विरोध की ज्वाला, पार्टी मुख्यालय पर नारेबाजी, आगजनी

भाजपा द्वारा घोषित प्रत्याशियों का पार्टी के पुराने नेता और कार्यकर्ता ही विरोध कर रहे हैं. चित्तौड़गढ़, बूंदी, उदयपुर, बीकानेर, कोटा सहित कई जिलों से विरोध-प्रदर्शन की खबरें सामने आ रही है. रविवार को विरोध की ज्वाला राजधानी जयपुर तक आ पहुंची.

Read Time: 3 min
भाजपा में थम नहीं रहा बवाल, अब जयपुर पहुंची विरोध की ज्वाला, पार्टी मुख्यालय पर नारेबाजी, आगजनी
भाजपा की दूसरी लिस्ट आने के बाद प्रदर्शन करते आक्रोशित कार्यकर्ता.

Rajasthan Election: राजस्थान में भाजपा की दूसरी लिस्ट आने के बाद शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के अलग-अलग जिलों में पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशियों का पार्टी के पुराने नेता और कार्यकर्ता ही विरोध कर रहे हैं. चित्तौड़गढ़, बूंदी, उदयपुर, बीकानेर, कोटा सहित कई जिलों से विरोध-प्रदर्शन की खबरें सामने आ रही है. रविवार को विरोध की ज्वाला राजधानी जयपुर तक आ पहुंची. रविवार को जयपुर में भाजपा मुख्यालय पर नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. नारेबाजी की, पूतले भी फूंके.

नाराज भाजपा समर्थकों के विरोध का वीडियो भी आया सामने

जयपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध का वीडियो भी सामने आया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो सोशल मीडिया मंच पर शेयर करते हुए लिखा कि राजस्थान भाजपा में टिकट बंटने के बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस के बाहर जमकर नारेबाजी की. 

अशोक लोहाटी का टिकट काटे जाने का विरोध
रविवार को जयपुर में भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन करने वाले भाजपा कार्यकर्ता सांगानेर से अशोक लोहाटी का टिकट काटे जाने का विरोध कर रहे थे. कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए पार्टी को अपना फैसला बदलने के लिए कह रहे थे. 


लोहाटी की जगह भजनलाल शर्मा को दिया है टिकट
मालूम हो कि भाजपा ने शनिवार को उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है. जिसमें 83 नाम शामिल हैं. इस सूची में सांगानेर विधानसभा सीट से पार्टी ने अशोक लाहोटी का टिकट काटकर प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा को प्रत्याशी बनाया है. इससे लाहोटी के समर्थकों में भारी गुस्सा है.

पहली लिस्ट पर भी कई जगह हुआ था विरोध
शनिवार को सूची आने के बाद से ही लोहाटी के समर्थक आक्रोशित दिखे. रविवार को लोहाटी के सैकड़ों समर्थक राजधानी स्थित पार्टी मुख्यालय पर पहुंचकर नारेबाजी की. इस दौरान पुतला भी फूंका. हालांकि इस विरोध पर भाजपा की ओर से किसी नेता की अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. इससे पहले भाजपा की पहली लिस्ट का भी प्रदेश के कई जिलों में भारी विरोध हुआ था. 

यह भी पढ़ें - चित्तौड़गढ़, बूंदी, बीकानेर, उदयपुर, कोटा... भाजपा की दूसरी लिस्ट का इन जगहों पर विरोध

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close