विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

Rajpurohit Samaj Maha Sammelan: राजपुरोहित समाज की हुंकार, बोले, प्रतिनिधित्व के लिए सदन में जरूरी हैं सदस्य

राजपुरोहित समाज का महा सम्मेलन भारी संख्या में समाज बंधुओं की उपस्थिति में आयोजित हुआ. सम्मेलन में वक्ताओं ने उपस्थित समाज के लोगों से समाज में राजनीतिक भागीदारी बढ़ाने की बात कही.

Read Time: 2 min
Rajpurohit Samaj Maha Sammelan: राजपुरोहित समाज की हुंकार, बोले, प्रतिनिधित्व के लिए सदन में जरूरी हैं सदस्य
मंच से भाषण देते राजपुरोहित समाज के सदस्य
Jalore:

जिले में रविवार को राजपुरोहित समाज का महासम्मेलन भारी संख्या में समाज बंधुओं की उपस्थिति में आयोजित हुआ. स्थानीय रानीवाड़ा रोड पर हुए सम्मेलन में वक्ताओं ने उपस्थित समाज के लोगों से समाज में राजनीतिक भागीदारी बढ़ाने और आगामी विधानसभा चुनाव में समाज के उम्मीदवारों को टिकट देने, शिक्षा का स्तर बढ़ने और अच्छे संस्कार देने पर अपनी बात कही. 

महासम्मेलन को संबोधित करते हुए रमेश राजपुरोहित ने कहा कि हमारा प्रतिनिधित्व करने के लिए आगामी चुनावों में समाज से एक लोकसभा का सदस्य भी होना आवश्यक है. उन्होंने कहा कि एक शिक्षा समिति बनेगी जो समाज के लोगों को छात्रावास, कोचिंग उपलब्ध करवाने के लिए काम करेगी. उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में सांचौर, जालौर, सिरोही, बाड़मेर जिले से समाज के लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है जो कि समाज के लिए गौरव का विषय है. 

महासम्मेलन में लोग केसरिया साफा बांधकर पहुंचे.रविवार को आयोजित हुए राजपुरोहित समाज के महा सम्मेलन में सैकड़ों वक्ताओं ने अपना संबोधन दिया. हालांकि वक्ता अधिक होने के वजह से सभी को सिर्फ दो मिनट का ही समय मिल पाया. इस दौरान रानीवाड़ा रोड पर बाफनावाड़ी के पास किलोमीटर तक वाहनों की कतारें लगी रही.

महा सम्मेलन मे शामिल राजपुरोहित समाज के लोग

महा सम्मेलन मे शामिल राजपुरोहित समाज के लोग

बीजेपी और कांग्रेस से विधानसभा चुनाव में राजस्थान में टिकटों की मांग की वक्ताओं ने कहा, प्रतिनिधित्व करने के लिए लोकसभा में समाज का सदस्य होना जरूरी है. लोगों ने ऐलान किया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में समाज को बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां 5- 5 टिकट दें अन्यथा समाज सहयोग नही करेगा.

ये भी पढें-चम्बल रिवर फ्रंट को देखने जुटी हजारों की भीड़, खूबसूरती पर फ़िदा हो गए लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close