विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी ने बाड़मेर में डाला वोट, बोले- ' इस बार नेता नहीं, बेटा चुनावी मैदान में है'

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 Voting Today: राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे दूसरे चरण में वोटिंग हो रही है जो शाम 6 बजे तक जारी रहेगी.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी ने बाड़मेर में डाला वोट, बोले- ' इस बार नेता नहीं, बेटा चुनावी मैदान में है'
बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी.

Rajasthan News: राजस्थान के सरहदी इलाके की लोकसभा सीट बाड़मेर-जैसलमेर में चुनाव इस बार बेहद दिलचस्प है. स्थानीय मुद्दों के सहारे निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) ने मजबूती से ताल ठोकी है. भाटी ने शुक्रवार सुबह 8 बजे अपने गाव दूधोड़ा में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत की जिसमें वे जीत के प्रति आत्मविश्वास से भरे दिखाई दिए. 

'कांग्रेस-भाजपा एक होकर मेरे खिलाफ लड़ रही'

भाटी ने कहा, 'इस बार बाड़मेर जैसलमेर का चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर नहीं, बल्कि स्थानीय इश्यूज पर लड़ा गया है. हर बार नेता आते हैं, वोट मांगते हैं, जीतकर चले जाते हैं. लेकिन इस बार नेता नहीं बल्कि बेटा चुनावी मैदान में है.' भाटी ने कहा, 'आजादी के बाद से इस सीमावर्ती इलाके में विकास का सूरज नहीं उगा है. चुनाव जीते तो पहली कोशिश यही है कि बुनियादी सुविधाओं से महरूम जनता को राहत दी जाए.' अपने ऊपर लगे आरोपों पर भाटी ने कहा कि कांग्रेस भाजपा एक होकर मेरे खिलाफ चुनाव लड़ रही है. ये बाड़मेर की जनता तय करेगी कि मेरे ऊपर  आरोप सही हैं या निराधार.

ये भी पढ़ें:- वोट करने जोधपुर पहुंचे गहलोत, बीजेपी के 400 पार नारे पर ली चुटकी, सीपी जोशी ने किया पलटवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close