विज्ञापन

रवनीत सिंह बिट्टू ने फिर राहुल गांधी के खिलाफ उगली आग, इस बार 'युवा सिख' को लेकर दिया बयान

रावनीत सिंह ने कहा, राहुल गांधी सिख युवाओं के मन में भरना चाहते हैं कि उन्हें गुरुद्वारे जाने से रोका जा रहा है. ऐसे में कोई भी सिख युवक अगर हथियार उठा लेता है तो, उसकी जिंदगी तबाह हो जाएगी.

रवनीत सिंह बिट्टू ने फिर राहुल गांधी के खिलाफ उगली आग, इस बार 'युवा सिख' को लेकर दिया बयान

Ravneet Singh Bittu: राजस्थान से राज्यसभा सांसद रवनीत सिंह बिट्टू इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. रवनीत सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ बयान दिया था. जिसे वजह से कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार उनका विरोध कर रहे हैं. रवनीत सिंह जब जयपुर भी पहुंचे तो उन्हें काला झंडा दिखाया गया. हालांकि रवनीत सिंह ने एक बार फिर राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोला और बयान दिया है. रवनीत सिंह जयपुर में रेलवे की शूटिंग चैंपियनसिप के उद्घाटन में पहुंचे थे. जहां उन्हें मीडिया से बात की और एक बार फिर राहुल गांधी के खिलाफ आग उगली है.

रावनीत सिंह ने कहा, राहुल गांधी चाहते हैं कि सिख हथियार उठा लें. वह सिख युवाओं के मन में भरना चाहते हैं कि उन्हें गुरुद्वारे जाने से रोका जा रहा है. ऐसे में कोई भी सिख युवक अगर हथियार उठा लेता है तो, उसकी जिंदगी तबाह हो जाएगी.

कांग्रेस के स्थानीय नेता बताएं कौन पगड़ी नहीं बांधने दे रहा

रवनीत सिंह ने कहा, इसमें कांग्रेस, न बीजेपी की बात करना चाहता हूं. यह सिर्फ पंजाबी और सिख की बात है. इसमें जो पड़ेगा, वह बेवकूफी करेगा. अगर कोई सिख मिल जाए जो कहे कि जिसे पगड़ी न पहनने दी जा रही हो, कड़ा नहीं बांधने दिया जा रहा तो उसे मेरे सामने लेकर आएं. आप क्यों डरा रहे हो माइनोरिटी को?  एयरफोर्स चीफ पगड़ी बांधते हैं. सीआईएसएफ के डीजी सिख हैं, पगड़ी पहनते हैं. अमेरिका में जा कर ऐसी बातें करना कितना सही है? ऐसे में वह खुद को चाहे तो पप्पू बता रहें हैं या वह बहुत शातिर हैं. कांग्रेस के स्थानीय नेता ही बताएं कि कहां किसी सिख को रोका जाता है? दरबार साहिब पर उनके परिवार ने हमला किया, फिर भी वह वहां जाते हैं. उन्हें किसने रोका?

कांग्रेस पर सिख विरोधी होने का आरोप 

कइयों को यह पता नहीं लगा कि मैंने बोला क्यों.

इंदिरा गांधी ने दरबार साहिब पर हमला किया, सिखों पर हमला हुआ. इंदिरा गांधी की हत्या के बाद राजीव गांधी ने कहा कि बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है. इसके बाद दंगे हुए हजारों सिखों को मारा गया. अब तीसरी पीढ़ी सिखों को ट्रिगर कर रहा है.

रवनीत सिंह ने  कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा, "आप मुझसे ज्यादा राहुल गांधी को नहीं जानते."

कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार रवनीत बिट्टू का विरोध कर रहे हैं. आज सीबीआई फाटक के पास बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके खिलाफ विरोध करने पहुंचे थे. हालांकि पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और स्थिति को सामान्य बनाया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध के मामले पर उन्होंने कहा कि उनको तकलीफ करने की जरूरत क्यों है? मैं तो उनमें से ही आया हूं. वे मुझसे ज्यादा थोड़े ही राहुल गांधी को जानते हैं?

यह भी पढ़ेंः अशोक गहलोत ने राजस्थान सरकार के खिलाफ क्यों किया धरने का ऐलान? बोले- मैंने CM को लिखा था पत्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में फिर से गोवंश में लंपी रोग की दस्तक, इस बार अलग है लक्षण का स्वरूप
रवनीत सिंह बिट्टू ने फिर राहुल गांधी के खिलाफ उगली आग, इस बार 'युवा सिख' को लेकर दिया बयान
Rajasthan Woman doctor cheated, WhatsApp thugs made her digital arrest whole night
Next Article
राजस्थान में महिला डॉक्टर से ठगी, वाट्सऐप बना खतरा, ठगों ने पूरी रात किया डिजिटल अरेस्ट
Close