विज्ञापन

Rajasthan Politics: पायलट खेमे के इस विधायक को लेकर डोटासरा ने कहा- 'किसी के पीछे फाइल लेकर घूमने की जरूरत नहीं पड़ेगी'

Rajasthan Viral Video: गोविंद्र सिंह डोटासरा ने अजमेर के सुरसुरा गांव में पहुंचकर पायलट खेमे के विधायक रामनिवास गावड़िया के राजनीतिक भविष्य की ओर इशारा किया है. उनका भाषण का वो वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Rajasthan Politics: पायलट खेमे के इस विधायक को लेकर डोटासरा ने कहा- 'किसी के पीछे फाइल लेकर घूमने की जरूरत नहीं पड़ेगी'

Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) तेजाजी के वार्षिक मेले (Tejaji Mela) में शामिल होने के लिए जयपुर (Jaipur) से सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ अजमेर के सुरसुरा गांव (Sursura) पहुंचे. इस दौरान रास्ते में जगह-जगह डोटासरा का स्वागत सम्मान किया गया. यात्रा के दौरान डोटासरा ने भाषण भी दिया, जिसके राजनीति गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं.

डोटासरा ने सुरसुरा में क्या बयान दिया?

पीसीसी चीफ के भाषण वाली एक वीडियो क्लिप इस वक्त सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हो रही है, जिसमें वे सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे के परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया (Ramniwas Gawriya) को लेकर बड़ा बयान देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में डोटासरा कह रहे हैं कि, 'दो बार आपने रामनिवास जी को यहां से आशीर्वाद देकर भेजा है. अब तीसरी बार भी जीता कर भेज देना. फिर किसी के पीछे फाइल लेकर घूमने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इस बयान को सुनकर मंच पर खड़े विधायक रामनिवास गांवडिया भी मुस्कुराए. 

चुनाव में बढ़ा डोटासरा का राजनीतिक कद

डोटासरा के बयान को अलग-अलग तरीके से जोड़कर देखा जा रहा है. रामनिवास गावड़िया पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट खेमे के माने जाते हैं. ऐसे में डोटासरा के इस बयान की अब खूब चर्चाएं हो रही हैं. डोटासरा का बतौर पीसीसी चीफ यह दूसरा कार्यकाल है. विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन से डोटासरा का राजनीतिक कद भी बढ़ा. ऐसे में अशोक गहलोत, सचिन पायलट सहित राजस्थान में अब डोटासरा के नाम को लेकर भी चर्चाएं रहती हैं.

गांवडिया को मंत्री बनाए जाने के संकेत

डोटासरा ने मंच से सीधे तौर पर गांवडिया को अगली बार कांग्रेस सरकार बनने पर मंत्री बनने के संकेत दिए. हालांकि नागौर जिले से मुकेश भाकर भी दूसरी बार के विधायक हैं. कल तेजाजी के वार्षिक मेले में शामिल होने पहुंचे डोटासरा का जगह-जगह स्वागत किया गया. इस दौरान परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया, मकराना विधायक जाकिर हुसैन गेसावत, पूर्व विधायक नांवा महेंद्र चौधरी, पूर्व विधायक डीडवाना चेतन डूडी ने डोटासरा का स्वागत किया. लेकिन इस दौरान विधायक मुकेश भाकर कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए इसको लेकर भी चर्चाएं रहीं.

ये भी पढ़ें:- 5 दिन पुलिस छावनी में तब्दील रहेगा अलवर, कल होगा RSS प्रमुख मोहन भागवत का संबोधन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Rain Alert: धौलपुर में आसमानी आफत का कहर, फसले हुई चौपट; करीब 5000 किसान कर रहे मुआवजे की मांग
Rajasthan Politics: पायलट खेमे के इस विधायक को लेकर डोटासरा ने कहा- 'किसी के पीछे फाइल लेकर घूमने की जरूरत नहीं पड़ेगी'
Jaipur Ragging Video iti senior student beating junior and made him stand like rooster at knife point
Next Article
रैंगिग के नाम पर तड़ा-तड़ थप्पर मारता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा
Close