विज्ञापन
Story ProgressBack

गंगापुर सिटी में बोरवेल में गिरी महिला का रेस्क्यू जारी, 28 घंटे के बाद शुरू हुआ खुदाई का काम, जानें कैसे हैं हालात

राजस्थान के गंगापुर सिटी में 25 वर्षीय महिला मोना बाई एक बोरवेल में गिरी गई है. महिला को निकालने के लिए दो दिन से रेस्क्यू चल रहा है.

Read Time: 3 mins
गंगापुर सिटी में बोरवेल में गिरी महिला का रेस्क्यू जारी, 28 घंटे के बाद शुरू हुआ खुदाई का काम, जानें कैसे हैं हालात
बोरवेल से महिला का रेस्क्यू किया जा रहा है.

Gangapur City Woman Fall in Borewell: राजस्थान के गंगापुर सिटी (Gangapur City) जिले के बामनवास थाना क्षेत्र में एक 25 वर्षीय महिला मोना बाई मंगलवार (6 फरवरी) की रात को ही लापता हुई थी. जो दूसरे दिन बुधवार (7 फरवरी) को करीब दोपहर में पता चला था कि वह बोरवेल में गिर गई थी. उस महिला को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. हालांकि, इस रेस्क्यू में प्रशासन की लेटलतीफी सामने आ रही है. जिसके बाद महिला के सुरक्षित होने की संभावना कम बताई जा रही है.

आपको बता दें, 7 फरवरी को दिन 11 बजे पता चला था कि महिला बोरवेल में गिरी है. जबकि इसकी सूचना प्रशासन को भी तुरंत दे दी गई. वहीं प्रशासन द्वारा इसकी सूचना NDRF और SDRF टीम को दी गई थी.

7 फरवरी को शाम में पहुंची थी NDRF और SDRF की टीम

महिला के रेस्क्यू के लिए NDRF और SDRF को 11 -12 बजे दिन में सूचित किया गया था. इसके बाद करीब 6 घंटे बाद टीम गंगापुर सीटी में घटना स्थल पर पहुंची. इसके बाद रेस्क्यू तो शुरू किया गया. लेकिन इस काम में ज्यादा तेजी नहीं दिखी.

Latest and Breaking News on NDTV

8 फरवरी को दोपहर बाद शुरू हुआ खुदाई का काम

वहीं, रेस्क्यू के लिए बोरवेल के पास खुदाई का काम 28 घंटे बाद शुरू किया गया. जिला कलेक्टर गंगापुर सिटी गौरव सैनी ने बताया कि महिला के रेस्क्यू के लिए खुदाई काम शुरू हो रहा है. उन्होंने कहा. यहां एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, मेडिकल टीम और प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद हैं. अब घटना स्थल से 135 फीट दूर से खुदाई का काम शुरू हो रहा है. वहीं बोरवेल के पास मकान है तो उसे छतिग्रस्त होने की संभावना है, इसलिए उसे खाली करवा लिया गया है. साथ ही घर के मालिक से परमिशन भी ले ली गई है.

जिलाधिकारी ने कहा कि हम जल्द ही इस रेस्क्यू को खत्म कर लेंगे. हालांकि, उन्होंने कहा कि इसमें थोड़ा वक्त लग सकता है लेकिन जल्द ही इसे खत्म करने की कोशिश करेंगे.

बता दें, बामनवास के गुडला गांव में महिला अपने घर के पीछे खेत में बने कच्चे बोरवेल में गिर गई है. महिला को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास किये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि महिला करीब 95 फीट की दूरी पर फंसी हुई है. 

बामनवास के पुलिस उपाधीक्षक संतराम ने बताया कि मोना बाई (25) के बोरवेल में गिरने की सूचना बुधवार को अपराह्न पुलिस को मिली. उन्होंने बताया कि परिजन जब महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहे थे तो उन्होंने उसकी चप्पल बोरवेल के बाहर देखने पर पुलिस को सूचित किया. खेत पर हाल ही में 100 फीट गहरा बोरवेल खोदा गया था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: दो महीने पहले दुल्हन बनी युवती ने प्रेमी संग जंगल में लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो
गंगापुर सिटी में बोरवेल में गिरी महिला का रेस्क्यू जारी, 28 घंटे के बाद शुरू हुआ खुदाई का काम, जानें कैसे हैं हालात
BJP will hold Working Committee meeting on July 13 regarding Rajasthan by-election, Shivraj Singh Chouhan will preside.
Next Article
राजस्थान उपचुनाव को लेकर 13 जुलाई को बीजेपी करेगी बड़ी बैठक, शिवराज सिंह चौहान करेंगे अध्यक्षता
Close
;