विज्ञापन

उदयपुर के बाद अब जयपुर में बवाल, युवक की मौत के बाद हंगामा, BJP विधायक की डीसीपी से नोकझोंक

झगड़े के बाद युवक की मौत के मामले में शनिवार को पुलिस और परिवार के बीच में सहमति बन गई. पीड़ित परिवार के एक सदस्य को संविदा पर नौकरी और डेयरी बूथ दिया जाएगा.

उदयपुर के बाद अब जयपुर में बवाल, युवक की मौत के बाद हंगामा, BJP विधायक की डीसीपी से नोकझोंक

Rajasthan News: जयपुर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात 2:30 बजे के करीब आजाद नगर कॉलोनी में स्कूटी और ई-रिक्शा के बीच में टक्कर के बाद ई–रिक्शा सवार तीन युवकों और स्कूटी सवार दो युवकों में झगड़ा हुआ. ई-रिक्शा चालक और उसके दो साथियों ने एक युवक के साथ कथित तौर पर मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने शनिवार को शास्त्री नगर थाने का घेराव कर दिया. 

घर पहुंचने पर अचानक बिगड़ी तबियत

दरअसल, स्वामी बस्ती निवासी 36 वर्षीय दिनेश स्वामी अपने साथी जितेंद्र के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था और इसी दौरान ई–रिक्शा से टक्कर होने के बाद झगड़ा हो गया. इसके बाद ई-रिक्शा चालक और उसके दो साथियों ने एक के साथ कथित तौर पर मारपीट की. झगड़ने के बाद ई-रिक्शा सवार तीनों युवक और स्कूटी सवार दोनों युवक अपने घर लौट गए. तभी घर लौटने के बाद दिनेश स्वामी की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसे उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Latest and Breaking News on NDTV

हिरासत में एक युवक

सूचना पर तुरंत पुलिस हरकत में आई और ई-रिक्शा सवार एक युवक को हिरासत में ले लिया. वहीं उसके दो अन्य साथियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. एडिशनल डीसीपी नॉर्थ बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि मामले में एक आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं उसके दो अन्य साथियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है.

यह भी पढे़ं- कैंची-चाकू ले जाने पर बैन... स्कूलों के लिए नई गाइड लाइन; उदयपुर की घटना के बाद सरकार का एक्शन

गोपाल शर्मा और पुलिस में नोंकझोंक

घटना से नाराज परिजनों ने शास्त्री नगर थाने का घेराव किया और सरकारी नौकरी व 50 लाख रुपए मुआवजे की मांग करने लगे. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों में मौजूद असामाजिक तत्वों ने थाने के पास स्थित दरगाह पर पत्थर फेक दिया, जिससे बात और बिगड़ गई. इसी दौरान भाजपा विधायक गोपाल शर्मा और डीसीपी के बीच बहस देखी गई. हालांकि पुलिस ने मामले को शांत करवाया.

मृतक की फाइल फोटो

मृतक युवक (फाइल फोटो)

एक संविदा की नौकरी पर बनी बात

वहीं, कांग्रेस विधायक अमीन कागजी ने जयपुर में हुई घटना को लेकर भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कन्हैयालाल और जयपुर के इकबाल को 50 लाख दिए थे, लेकिन अब बीजेपी के नेता कहां हैं. मेरी स्थानीय लोगों से भी अपील है कि शांति व्यवस्था बनाए रखें और पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द आर्थिक सहायता दें. उधर काफी हंगामे के बाद शनिवार को दोपहर करीब 3 बजे पुलिस और परिवार के बीच में सहमति बन गई. पीड़ित परिवार के एक सदस्य को संविदा पर नौकरी और डेयरी बूथ दिया जाएगा. मुआवजे की घोषणा सीएम के स्तर पर होगी.

यह भी पढे़ं- युवक से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पिटाई का VIDEO

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
श्री सांवलिया सेठ पर हेलिकॉप्टर से होगी पुष्प वर्षा, जल झूलनी एकादशी मेले में दिखेगा अद्भत नजारा
उदयपुर के बाद अब जयपुर में बवाल, युवक की मौत के बाद हंगामा, BJP विधायक की डीसीपी से नोकझोंक
goons illegally occupied a land In Bharatpur, police constable protest beaten with sticks, rods and rods
Next Article
Rajasthan Viral Video: भरतपुर में बढ़ रही दबंगों की गुंडागर्दी, पुलिस कांस्टेबल को लाठी, डंडे और सरियों से पीटा
Close