विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

राजेन्द्र राठौड़ का सचिन पायलट पर तीखा हमला, कहा- CWC मेंबर बनते बदले सुर

गुरुवार को टोंक पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर तीखा हमला बोला. मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि कमल का फूल और नरेंद्र मोदी हमारा सबसे बड़ा चेहरा है.

Read Time: 3 min
राजेन्द्र राठौड़ का सचिन पायलट पर तीखा हमला, कहा- CWC मेंबर बनते बदले सुर
मीडिया से बात करते राजेंद्र राठौड़
TONK:

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजस्थान में नेताओं की बयानबाजी भी तेज हो गई है. राज्य के दोनों प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर जुबानी हमले तेज़ कर रहे हैं. ताजा हमला नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सचिन पालयट पर किया है. गुरुवार को टोंक के दौरे पहुंचे राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस नेता और टोंक के विधायक सचिन पायलट पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पायलट को भाजपा की नहीं अपनी चिंता करनी चाहिए, युवाओं के पैरों के छालों की कसम खाने वाले और RPSC में भ्रष्टाचार पर बात करने वाले पायलट क्या सिर्फ कुर्सी की लड़ाई लड़ रहे थे? राठौड़ ने आगे कहा कि CWC का सदस्य बनते ही पायलट के सुर बदल गए?

राजेंद्र राठौड़ ने कहा- युवाओं के पैरों के छालों की कसम खाने वाले और RPSC में भ्रष्टाचार पर बात करने वाले पायलट क्या सिर्फ कुर्सी की लड़ाई लड़ रहे थे? जो CWC मेंबर बनते उनके सुर बदल गए.

कमल का फूल और नरेंद्र मोदी हमारा सबसे बड़ा चेहरा है

राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि कमल का फूल और नरेंद्र मोदी हमारा सबसे बड़ा चेहरा है, गहलोत सरकार पर हमला करते हुए कहा उन्होंने कहा, महंगाई राहत कैम्पों में सरकार जहां मुख्यमंत्री के फोटो लगे 74 लाख गारंटी कार्ड बांट रही है, वहीं राजस्थान में बिजली संकट गहराया हुआ है. पिछले 2 माह में बिजली का बिल 22 प्रतिशत बढ़कर आया है और आज राजस्थान में अंधेर नगरी चौपट राज है.

राठौड़ ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि राजस्थान में अन्नपूर्णा किट वितरण और जिस फर्म को ठेका दिया गया है वह संस्थागत भ्रष्टाचार का नमूना है. राजस्थान में भाजपा की रथ यात्राओं के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि भाजपा राजस्थान की बिगड़ी कानून व्यवस्था, पेपरलीक, बिजली अव्यवस्था और माफियाओं के राज के मुद्दों पर जनता के बीच जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close