विज्ञापन
Story ProgressBack

रेप केस में फंसे मेवाराम जैन पर बोले सचिन पायलट, हमने कार्रवाई की हालांकि यह...

Sachin Pilot on Mewaram Jain: अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने मेवाराम जैन को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. कांग्रेस नेता पर रेप केस के मामले की पुलिस जांच कर रही है. इस बीच मंगलवार को जयपुर पहुंचे सचिन पायलट ने भी इस मु्द्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

Read Time: 4 min
रेप केस में फंसे मेवाराम जैन पर बोले सचिन पायलट, हमने कार्रवाई की हालांकि यह...
अश्लील वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस से निष्कासित हो चुके मेवाराम जैन, सचिन पायलट ने दी प्रतिक्रिया.

Sachin Pilot on Mewaram Jain: अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस से निष्कासित किए गए बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन (Mewaram Jain Viral Video) को लेकर राजस्थान में सियासत जारी है. भाजपा की ओर से मंगलवार को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने फिर से मेवाराम जैन पर हमला बोला है. मंगलवार को जैसलमेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने मेवाराम जैन के मामले में कहा कि कांग्रेस के जनप्रतिनिधि ने राजस्थान को शर्मसार किया. आने वाले समय में मेवाराम जैन को सजा जरूर होगी. इधर मंगलवार को जयपुर पहुंचे राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने भी मेवाराम जैन के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी. हालांकि पायलट ने मामले में बहुत ज्यादा नहीं बोलते हुए सिर्फ एक लाइन में अपनी बात रखी. 

मेवाराम जैन के अश्लील वीडियो हुए थे वायरल

मेवाराम जैन के मामले में सचिन पायलट ने भले ही एक ही लाइन बोला हो लेकिन उस लाइन से भी उन्होंने बहुत बड़ा संदेश भी दे दिया. मालूम हो कि बाड़मेर के कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन के दो अश्लील वीडियो बीते सप्ताह सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. इस वीडियो में कांग्रेस नेता एक महिला और एक युवती के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मेवाराम जैन कई दिनों तक सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिग में बने रहे. भाजपा सहित कई दलों ने इस मामले में कांग्रेस पर तीखे हमले किए. 

जिसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने चिट्ठी जारी करते हुए मेवाराम जैन को पार्टी से निष्कासित कर दिया. लेकिन मेवाराम के निष्कासन के बाद भी घमासान शांत नहीं हुआ है. रेप केस में फंसे मेवाराम जैन को जेल भेजने की मांग लोग कर रहे हैं. 

सचिन पायलट ने एक लाइन में दिया जवाब

इस बीच मंगलवार को जयपुर पहुंचे सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए मेवाराम जैन के मामले में एक लाइन में कहा, "हमने कार्रवाई की है. हालांकि यह पहले हो जानी चाहिए थी." पायलट का सीधा सा यह बयान 
इतना बताने को काफी है कि मेवाराम जैन की कारगुजारियों की जानकारी कांग्रेस को पहले से थी. लेकिन कार्रवाई में देरी हुई. मालूम हो कि चुनाव के समय भी मेवाराम जैन की अश्लील सीडी को लेकर मुद्दा गरमाया था. 

अब लोकसभा चुनाव की तैयारीः सचिन पायलट

इससे इतर छत्तीसगढ़ के प्रभारी बनने के बाद जयपुर पहुंचे सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान अब लोकसभा चुनाव पर है. हमने तैयारी शुरू कर दी है. सभी लोकसभा सीटों पर प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं. बैठकें हो रही हैं और हम चुनाव जीतेंगे. करणपुर चुनाव में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए भाजपा ने  अपने प्रत्याशी को मंत्री बनाया लेकिन वे बड़े अंतर से चुनाव हारे. यह जीत कांग्रेस पार्टी की जीत है. किसानों और नौजवानों की जीत है. हमने मिलकर लड़ा और जीते.

राजस्थान से दूरी के सवाल पर फिर बोले- मैं थांसू दूर कोनी

छत्तीसगढ़ प्रभारी बनने से राजस्थान से दूर जाने के सवाल पर पायलट ने कहा,  "मैंने पहले ही कहा था - मैं थांसू दूर कोनी." राजस्थान में गठबंधन के सवाल पर बोले - जिन राज्यों में बीजेपी और कांग्रेस की सीधी टक्कर है, वहां गठबंधन की उम्मीद कम है. बाकी राज्यों के लिए हमारी बातचीत चल रही है.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस नेता मेवाराम जैन के वायरल वीडियो से सोशल मीडिया पर बाढ़, यूजर बोले- मेवाराम को जेल में डालो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close