विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

ब्यावर में गरजे सचिन पायलट, कहा- केंद्र में पूरी तरह फेल है भाजपा की सरकार

ब्यावर में गुरुवार को सचिन पायलट ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केंद्र में फेल है और राजस्थान में विपक्ष की भूमिका में भी पूरी तरह फेल रही है

Read Time: 3 min
ब्यावर में गरजे सचिन पायलट, कहा- केंद्र में पूरी तरह फेल है भाजपा की सरकार
सचिन पायलट (फाइल फोटो)

राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस वर्किंग कमेटी (cwc) के सदस्य सचिन पायलट प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं. गुरुवार को ब्यावर के पास विजयनगर में मसूदा विधानसभा में आयोजित किसान महासम्मेलन को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा आने वाले विधानसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव के परिणाम को तय करेगा, इसलिए सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता और पदाधिकारी प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं को लेकर आम जनमानस के बीच जाएं और उनको पूरी जानकारी दें. 

lahghsng

किसान महा सम्मेलन के दौैरान मंचासीन सचिन पायलट

पूरी तरह से फेल है भाजपा सरकार

सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा सरकार केंद्र में फेल है और राजस्थान में विपक्ष की भूमिका में भी पूरी तरह फेल रही है. देश में टमाटर 200 रुपए किलो पहली बार भाजपा सरकार में बिका है, इतनी महंगाई कभी नहीं थी. राजस्थान में भाजपा के नेता आपस में लड़ रहे हैं यह किसी से छुपा नहीं है.

क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस ही विकल्प

राकेश पारीक मसूदा विधानसभा में छोटे से छोटे काम करने के लिए मुख्यमंत्री निवास से लेकर विधानसभा तक अपनी बात रखते हैं और उनके विधानसभा क्षेत्र में हर कार्य परे करवाए जाते हैं. आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कई लोगआएंगे, लोक लुभावनी घोषणा करेंगे. मगर किसी के झांसे में आप लोगों को नहीं आना है. अपने क्षेत्र के विकास कार्यों पर कांग्रेस पार्टी को जिताकर आगे बढ़ाना है.

33bolgq

किसान महा सम्मेलन में शामिल लोग

मसूदा विधानसभा के मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की की अपील

मसूदा विधानसभा के मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि आने वाले समय में भी भाईचारे और सद्भावना का ध्यान रखना है. किसान सम्मेलन से यह संदेश जाना चाहिए कि अजमेर जिले के मतदाता कांग्रेस पार्टी को जिताते आए हैं और आगे भी जिताते रहेंगे. 

रात गई बात गई

सचिन पायल ने जनसभा को संबोधित करते हुए महत्वपूर्ण कही कहा 'जो रात गई, वो बात गई.' ऐसा माना जा रहा है यह बात उन्होंने सीएम अशोक गहलोत और उनके बीच हुए पुराने विवाद को लेकर कही.

मसूदा विधानसभा से चुनाव लड़ने की चर्चा 

सचिन पायलट कांग्रेस वर्किंग कमेटी में शामिल होने के बाद लगातार गुर्जर बाहुल इलाके में जनसभा और महासम्मेलन को संबोधित कर रहे हैं. उन्होंने आज ब्यावर जिला बनने के बाद पहली बार विजयनगर में किसान महासम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान महासम्मेलन में आए कार्यकर्ता और पदाधिकारी द्वारा यह कयास लगाया जा रहा है कि पायलय मसूदा विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close