विज्ञापन

संजय शर्मा ने डोटासरा पर साधा निशाना, कहा- 'सचिन पायलट को सुना था, दौड़ रहे हैं दिल्ली और जयपुर'

संजय शर्मा ने गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह पहले अपनी बात कर लें. उनके राज में क्या सचिन पायलट को सुना गया था क्या?

संजय शर्मा ने डोटासरा पर साधा निशाना, कहा- 'सचिन पायलट को सुना था, दौड़ रहे हैं दिल्ली और जयपुर'
वन मंत्री संजय शर्मा

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने हाल ही में किरोड़ी लाल मीणा को लेकर बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि राजस्थान में बीजेपी सरकार का 9 महीने का कार्यकाल फेल हो गई है. सरकार के मंत्री ढाई महीने से इस्तीफा लिये घूम रहे हैं लेकिन उनकी सुनने को कोई तैयार नहीं है. उनके इस बयान पर बीजेपी काफी भड़की हुई है. इस बीच राजस्थान के मंत्री और सीकर जिला प्रभारी संजय शर्मा ने डोटासरा पर निशाना साधा है. 

संजय शर्मा ने गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह पहले अपनी बात कर लें. उनके राज में क्या सचिन पायलट को सुना गया था क्या? सचिन पायलट जगह-जगह भाग दौड़ रहे थे कभी दिल्ली और कभी जयपुर.

कांग्रेस हो या बीजेपी सभी विधायक की बात सुन रहे सीएम

सीकर जिले के प्रभारी मंत्री संजय शर्मा जिले में आए थे. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात की. जब उनसे डोटासरा के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तुरंत कहा, उनके राज में क्या सचिन पायलट को सुना गया था क्या? सचिन पायलट जगह-जगह भाग दौड़ रहे थे कभी दिल्ली और कभी जयपुर. उन्होंने कहा, क्या डोटासरा और अशोक गहलोत उस वक्त उनकी बात को सुना था क्या. हमारे राज में सभी विधायकों की बात सुनी जा रही है. चाहे वह कांग्रेस के हो या भीजेपी के सभी विधायकों की बात सीएम भजनलाल शर्मा सुन रहे हैं.

डोटासरा ने दिया था बयान

लक्ष्मणगढ़ में एक जन सुनवाई के दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान सरकार का 9 महीने का कार्यकाल फ्लॉप है. उन्होंने कहा पर्ची सरकार का एक मंत्री ढाई महीने से इस्तीफा लिये घूम रहा है. लेकिन उसकी सुनी नहीं जा रही और फैसला नहीं किया जा रहा है. सरकार केवल वन स्टेट वन इलेक्शन को लेकर 6 महीने प्रशासक लगाकर जनप्रतिनिधियों को घर बैठाना चाहती है जिसका हम विरोध करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः गहलोत के गढ़ में हुआ सचिन पायलट का ज़ोरदार स्वागत, बदली- बदली सी दिखी सियासी फ़िज़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में महंगा होगा प्याज! बारिश से किसानों के बाद आम लोगों को चुकानी होगी कीमत
संजय शर्मा ने डोटासरा पर साधा निशाना, कहा- 'सचिन पायलट को सुना था, दौड़ रहे हैं दिल्ली और जयपुर'
Staff Selection Board is going to make big changes in the recruitment process in Rajasthan, new system from OMR sheet to merit list.
Next Article
कर्मचारी चयन बोर्ड भर्ती प्रक्रिया में करने वाले है बड़ा बदलाव, OMR शीट से लेकर मैरिट लिस्ट तक होगी नई व्यवस्था
Close