विज्ञापन

गहलोत के गढ़ में हुआ सचिन पायलट का ज़ोरदार स्वागत, बदली- बदली सी दिखी सियासी फ़िज़ा 

नेताओं में खींचतान भी दिखाई दी, नेता पायलट के नजदीक रहने की जद्दोजहद करते दिखे. जब पायलट सर्किट हाउस से खेजड़ली मेले के लिए रवाना हुए तो वहां पर जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा अपनी काली फॉर्च्यूनर में पायलट को बैठाना चाहते थे. लेकिन ऐसा हो न सका.

गहलोत के गढ़ में हुआ सचिन पायलट का ज़ोरदार स्वागत, बदली- बदली सी दिखी सियासी फ़िज़ा 

Sachin Pilot In Jodhpur: कांग्रेस के महासचिव सचिन पायलट आज जोधपुर में रेल मार्ग से पहुंचे, जहां रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इसके बाद वो सर्किट हाउस पहुंचे. सचिन पायलट का जोधपुर दौरा खास रहा. वो इसलिये भी कि जोधपुर अशोक गहलोत का गढ़ कहा जाता है और गहलोत के गढ़ में आज पायलट का जादू देखने को मिला. पायलट रेलवे स्टेशन पहुंचे तो यहां पर भी भारी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

17 साल से गहलोत के करीबी भी दिखे 

पायलट का 51 किलो की माला के साथ में स्वागत किया गया. पायलट के स्वागत के समय उनके साथ गहलोत गुट के कहे जाने वाले नेता भी उनके साथ दिखे. सर्किट हाउस में भी नेताओं का उनसे मिलने के लिए तांता लग गया. लेकिन सबसे आकर्षण का केंद्र जोधपुर के 17 साल तक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रहे वरिष्ठ नेता सईद अंसारी रहे. कहा जाता है कि सईद अंसारी 17 साल तक जोधपुर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रहने में सबसे बड़ी भूमिका अशोक गहलोत की बताई जाती है. ऐसे में पायलट के स्वागत के लिए उनका रेलवे स्टेशन पहुंचना और सर्किट हाउस में बंद कमरे में पायलट के साथ लंबी मुलाकात करना चर्चा का विषय बना रहा.  

एक वर्तमान जिला अध्यक्ष दिखे नदारद 

इसके अलावा जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे करण सिंह उचियारड़ा और पाली लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की प्रत्याशी संगीता बेनीवाल भी पायलट के स्वागत में यहां पहुंचे. लेकिन गुटबाजी यहां पर भी देखने को मिली जोधपुर के उत्तर और दक्षिण जिला अध्यक्ष में से एक जिला अध्यक्ष नदारद दिखाई दिए. 

काली या सफ़ेद फॉर्च्यूनर, होती रही खींचतान 

पायलट को लेकर नेताओं में खींचतान भी दिखाई दी. नेता पुरजोर कोशिश करते हुए दिखाई दिए की कौन पायलट के नजदीक ज्यादा से ज्यादा रह सके. जब पायलट सर्किट हाउस से खेजड़ली मेले के लिए रवाना हुए तो यहां पर जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा अपनी काली फॉर्च्यूनर में पायलट को बैठाना चाहते थे.

लेकिन खेजड़ली मेला बिश्नोई समाज का है और श्री जंबो जी महाराज द्वारा सफेद वस्त्र धारण करने के नियम की पालना के तहत बिश्नोई समाज के नेता उन्हें सफेद फॉर्च्यूनर में ही मेले में ले जाना चाहते थे. इस बीच कई देर तक कशमकश चली और आखिरकार समाज की भावना का आदर करते हुए पायलट सफेद फॉर्च्यूनर में सवार होकर खेजड़ली मेला पहुंचे.

यह भी पढ़ें - अतिक्रमण हटाने गईं SDM सुनीता मीणा के महिला ने बाल खींचे, नीचे गिराया ; वीडियो वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Eid Milad Un Nabi 2024: रंग बिरंगी लाइटों और महकते फूलों से सजाया ख्वाजा का दरबार, देश-विदेश से आए जायरीनों की दिखी भारी भीड़
गहलोत के गढ़ में हुआ सचिन पायलट का ज़ोरदार स्वागत, बदली- बदली सी दिखी सियासी फ़िज़ा 
car accident is no less than film stunt Car became roller coaster heart-wrenching CCTV footage revealed
Next Article
Watch Video: फिल्मी स्टंट से कम नहीं ये एक्सीडेंट! रोलर कोस्टर बन गई कार, सामने आया दिल दहला देने वाला CCTV
Close