विज्ञापन

Rajasthan: अतिक्रमण हटाने गईं SDM सुनीता मीणा के महिला ने बाल खींचे, नीचे गिराया ; वीडियो वायरल 

जिस महिला से एसडीएम का झगड़ा हो रहा है. उसके बेटे तोताराम मीना ने बताया कि प्रशासन जिस भूमि को अतिक्रमण बता रहा है, वह हमारी खातेदारी भूमि है. हमें 27 अगस्त को तहसीलदार ने नोटिस दिया था. लेकिन मामला अभी सुलझा नहीं था.

Rajasthan: अतिक्रमण हटाने गईं SDM सुनीता मीणा के महिला ने बाल खींचे, नीचे गिराया ; वीडियो वायरल 

Todabhim News: खातेदारी भूमि पर बने धर्मकांटे को हटाने गई टोडाभीम महिला एसडीएम सुनीता मीणा और एक महिला के बीच झड़प हो गई. मामला गुरुवार का है . इस दौरान महिला ने एसडीएम के बाल खींच लिए. मामला गंगापुरसिटी जिले के उपखंड  टोडाभीम इलाके के नाद गांव का है. यहां प्रशासन गुरुवार 12 सितंबर को शाम करीब 4 बजे धर्मकांटे को हटाने गया था.दरअसल कृषि भूमि पर बिना स्वीकृति के वजन तोलने का धर्म कांटा लगा रखा था ,जिसे लेकर पहले भी इन्हे नोटिस जारी किए गए थे. जिसका वीडियो अब सामने आया है.

SDM बोलीं 'लोगों के विरोध के बाद हो गई थी कहासुनी'

एसडीएम सुनीता मीणा ने वीडियो सामने आने के बाद कहा कि प्रशासन गांव में अतिक्रमण हटाने गया था. इस दौरान लोगों ने विरोध किया तो आपस में कहासुनी हो गई. इस बात को तूल नहीं दिया जाए. इधर दूसरे पक्ष का कहना है कि प्रशासन जिसे अतिक्रमण बताकर कार्रवाई करने पहुंचा है वह खातेदारी जमीन है.

'SDM ने मेरे पिता को धक्का दिया'

जिस महिला से एसडीएम का झगड़ा हो रहा है. उसके बेटे तोताराम मीना ने बताया-प्रशासन जिस भूमि को अतिक्रमण बता रहा है, वह हमारी खातेदारी भूमि है. हमें 27 अगस्त को तहसीलदार ने नोटिस दिया था. नोटिस में बताया था कि आपकी खातेदारी जमीन पर जो धर्मकांटा लगा रखा है. वह बिना जमीन की किस्म बदलवाएं खोला है. यह गलत है. इसे हटाया जाए. इसको लेकर हमने तहसीलदार के सामने अपने वकील के द्वारा हमारी बात को रखा. इसके बाद गुरुवार को बिना कोई नोटिस दिए हमारे यहां धर्मकांटे को हटाने के लिए एसडीएम खुद जाब्ते के साथ पहुंच गई.

दोनों तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं

हमने इसका विरोध किया. हमने कहा कि हमें पहले बताना चाहिए था. हमने तहसीलदार के सामने भी अपनी बात रखी है. जिसके बाद एसडीएम लड़ाई-झगड़ा करने को उतारू हो गई. मेरे पिता को धक्का मारा. फिर मेरी मां से भी लड़ाई करने को उतारू हो गई. एसडीएम ने किसी रंजिश के तहत हमारे साथ ये व्यवहार किया. मामला बढ़ने के बाद प्रशासन वापस लौट गया. अभी दोनों तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

एसडीएम को हो चुका तबादला

बता दें कि हाल ही में आई आरएएस की तबादला सूची  में सुनीता मीणा का टोडाभीम से तबादला हो गया है. उनकी जगह बारां में पदस्थापित पूजा मीणा टोडाभीम की नई एसडीएम बनी है. पूजा के चार्ज नहीं लेने के कारण अभी भी सुनीता मीणा यहां का पदभार संभाल रही है.

यह भी पढ़ें - किरोड़ी लाल मीणा की राजस्थान सीएम से मांग, 'रद्द कर दीजिए ये भर्ती परीक्षा, मेरा मन..'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: बारां के रोडवेज वर्कशॉप में लगी भयानक आग, धू-धू कर जली बस ; एक कर्मचारी झुलसा  
Rajasthan: अतिक्रमण हटाने गईं SDM सुनीता मीणा के महिला ने बाल खींचे, नीचे गिराया ; वीडियो वायरल 
Jashne Eid Milad Un Nabi 2024 Khwaja Darbaar was decorated with flowers from Ahmedabad for Celebration of Eid Miladunnabi
Next Article
Eid Milad Un Nabi 2024: रंग बिरंगी लाइटों और महकते फूलों से सजाया ख्वाजा का दरबार, देश-विदेश से आए जायरीनों की दिखी भारी भीड़
Close