विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में चुनाव से पहले राजधानी जयपुर में युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी, पुलिस कर रही जांच

राजस्थान में विधानसभा का चुनाव शनिवार को सुबह 7 बजे से होना है. चुनाव के लिए सभी आवश्यक तैयारी पूरी कर ली है. इस बीच जयपुर में एक युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई.

Read Time: 3 min
राजस्थान में चुनाव से पहले राजधानी जयपुर में युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी, पुलिस कर रही जांच
मामले की छानबीन में जुटी पुलिस टीम.

Jaipur Crime News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले राजधानी जयपुर में एक युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवती की लाश बुरी तरह जली है, आवारा कुत्तों और अन्य जानवरों ने शव को कई जगहों से नोच खाया है. युवती की अभी पहचान नहीं हो सकी है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को राजधानी जयपुर के कालवाड़ थाना इलाके में युवती की अधजली लाश मिली. सुनसान जगह पर पड़े शव को जानवरों ने जगह-जगह से नोच दिया था. कालवाड़ थाना इंचार्ज धर्म सिंह ने बताया कि चंपापुर रोड शानी मंदिर के पास अधजली हालत में शव पड़ा मिला.

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि आसपास के लोगों से पुलिस को सूचना मिली. जिसके बाद करीब 8:00 बजे कालवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने FSL टीम की मदद मदद से सबूत जुटाए. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

प्रथम दृष्टिया हत्या का मामला बताया जा रहा है. पुलिस ने प्राथमिक जांच में बताया कि मृतका की उम्र करीब 25 साल की है. शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि युवती को कही और मारा गया है और यहां लाकर लाश को जलाया गया है.


रोड के साइड में बने एक कमरे के पीछे लाश को फेंक दिया. पुलिस मृतक युवती की पहचान करने का प्रयास कर रही है जिसके बाद ही हत्या के कारणो का पता चल सकेगा. पुलिस आस-पास के थानों से किसी युवती के लापता होने की शिकायत को भी खंगाल रही है. फिलहाल युवती की पहचान के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. 

 यह भी पढ़ें - 9 साल की मासूम बच्ची के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, अदालत ने सुनाई कठोर सजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close