विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2023

जोधपुर में मिला महिला का सिर कटा शव, पुलिस मौत के कारणों की तलाश में जुटी

पुलिस महिला का सिर कटा शव मिलने के मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. हत्या या ट्रेन से कटकर मौत की संभावना जताई गई है.

Read Time: 2 min
जोधपुर में मिला महिला का सिर कटा शव, पुलिस मौत के कारणों की तलाश में जुटी
घटनास्थल जहां मिला था शव
जोधपुर:

जोधपुर के शास्त्रीनगर थाना हल्का के न्यू पावरहाउस क्षेत्र के पास झाड़ियों में रविवार को एक अज्ञात शव बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि बरामद शव एक महिला का है, जिसका सिर कटा हुआ है. पुलिस के अनुसार शव दो या तीन दिन पुराना लग रहा है. महिला की उम्र 55 से 60 साल के बीच बताई जा रही है. 

पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़, पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं. घटना स्थल पर पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची. शुरुआत में तो ये एक हत्या का मामला ही नजर आ रहा है. ऐसी घटनाओं से जोधपुर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं. ये जिला प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृहनगर भी है. साथ ही केद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी जोधपुर से ही हैं. 

ये भी पढ़ें : बैरिकेड्स तोड़कर भागते हुए तस्करों ने पुलिस पर किया गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया, हुए गिरफ्तार

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि "महिला के शव की पहचान होने पर हालात साफ होंगे, पुलिस की टीमें अपना कार्य कर रही हैं, इस वक्त यह मानकर चल रहे हैं कि यह घटना किसी ट्रेन से कटने की वजह से हुई होगी. साथ ही हम हत्या और हादसा दोनों एंगल से पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close