विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

आसमान में दिखेगी भगवान श्रीकृष्ण की 12 लीलाएं, इस बार बेहद रोमांचक होगी मेवाड़ की जन्माष्टमी

IPL ओपनिंग सेरेमनी-2023 में शो करने वाली बोट लेब डायनामिक्स कम्पनी ड्रोन शो का आयोजन करेगी. एक हज़ार ड्रोन की मदद से आसमान में 12 अलग-अलग रचनाओं से भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं को म्यूजिक के साथ दिखाया जाएगा.

Read Time: 2 min
आसमान में दिखेगी भगवान श्रीकृष्ण की 12 लीलाएं,  इस बार बेहद रोमांचक होगी मेवाड़ की जन्माष्टमी
आकाश में दिखी भगवान की लीलाएं
चितौड़गढ़:

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है, लेकिन इस बार मेवाड़ में जन्माष्टमी का नजारा खास रहने वाला है. मेवाड़ के प्रसिद्ध कृष्ण धाम श्री साँवलिया सेठ मण्डफिया में इस जन्माष्टमी पर भक्तों के लिए स्पेशल प्रोग्राम किया जाएगा. इस बार ड्रोन की मदद से आसमान में भगवान श्री कृष्ण के 12 लीलाओं के दृश्य को म्यूजिक के साथ दिखाया जाएगा.

bohm2os8

IPL में शो करने वाली कंपनी की करेगी प्रदर्शन

इस बार जन्माष्टमी पर आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी-2023 में शो करने वाली बोट लेब डायनामिक्स कम्पनी ड्रोन शो का आयोजन करेगी. एक हज़ार ड्रोन की मदद से आसमान में 12 अलग-अलग रचनाओं से भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं को दिखाया जाएगा. जब आसमान में ड्रोन से रचनाओं से श्री कृष्ण की लीलाओं को दिखाया जाएगा तब लीलाओं के अनुरूप म्यूजिक को भी सिंक किया जाएगा.

jr3njg38

7 सितंबर को होगा ड्रोन शो का आयोजन

अतिरिक्त जिला कलेक्टर और मन्दिर मण्डल के सीईओ अभिषेक गोयल ने एनडीटीवी को बताया कि मेड इन इंडिया स्वार्म टेक्नोलॉजी की ओर से एक हज़ार ड्रोन शो का आयोजन किया जाएगा. एक साथ एक हज़ार ड्रोन आसमान में उड़ाएं जाएंगे और आसमान में जाने के बाद भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं की रचनाएँ बनाएंगे. यह कार्यक्रम 7 सितम्बर को रात्रि 10 से साढ़े 10 बजे तक किया जाएगा. उन्होंने बताया कि यह शो बोट लेब डायनामिक्स कम्पनी की ओर से किया जाएगा.यह दिन बेहद खास है क्योंकि भगवान विष्णु ने कृष्ण के अवतार में जन्म श्री कृष्ण जन्माष्टमी दिन लिया था.

g42tpa7

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close