विज्ञापन
Story ProgressBack

बेटे अनिल अंबानी के साथ श्रीनाथजी पहुंचीं कोकिलाबेन, 89वें बर्थडे पर कल लगेगा विशेष 'मनोरथ भोग'

राजस्थान के राजसमंद स्थित श्रीनाथजी मंदिर में कोकिलाबेन अंबानी अपने बेटे के साथ पहुंची. कल उनके 89वें जन्मदिन पर उनके परिवार के अन्य सदस्य भी यहां मौजूद रहेंगे. 

Read Time: 3 min
बेटे अनिल अंबानी के साथ श्रीनाथजी पहुंचीं कोकिलाबेन, 89वें बर्थडे पर कल लगेगा विशेष 'मनोरथ भोग'
राजसमंद पहुंची कोकिलाबेन अंबानी

Kokilaben Ambani Birthday: राजस्थान में श्रीनाथजी मंदिर का प्रतिष्ठा विश्व विख्यात है. यहां नेता, अभिनेता या व्यापारी सभी लोग यहां मन्नत मांगने और आशीर्वाद लेने आते हैं. ऐसे में रिलायंस समूह की प्रमुख और श्रीनाथजी मंदिर मण्डल बोर्ड की उपाध्यक्षा कोकिला बेन अपना 89वां जन्मदिन शनिवार को नाथद्वारा स्थित पुष्टि मार्गीय प्रधान पीठ श्रीनाथजी की हवेली में मनाएंगी. इस अवसर पर बाल स्वरूप श्रीनाथजी प्रभु को अनूठे श्रृंगार में सजाकर 56 भोग धराया जाएगा. रिलायंस समूह की तरफ से 56 भोग मनोरथ करवाया जा रहा है. कोकिला बेन ने शुक्रवार देर शाम नाथद्वारा पहुंचकर श्रीनाथ जी के दर्शन किए. साथ ही कोकिला बेन रात्रि विश्राम धीरज धाम में करेंगी. 

कोकिला बेन के जन्मदिन पर कार्यक्रम

जन्मदिन के आयोजन को लेकर श्रीनाथजी प्रभु की हवेली में तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. हवेली के मोती महल को फूलों से सजाया गया है. माना जा रहा है कि रिलायंस समूह के परिवार के कई सदस्य कार्यक्रम में भाग लेने के लिए नाथद्वारा पहुंच सकते हैं.

पुष्टिमार्गीय प्रधान पीठ प्रभु श्रीनाथजी की हवेली में शनिवार को श्रीजी प्रभु में होने वाले श्रीजी प्रभु के भव्य 56 भोग मनोरथ के अवसर पर श्रीजी प्रभु की सेवा में गोस्वामी विशाल बावा शुक्रवार शाम नाथद्वारा पहुंचे. श्रीनाथजी मंदिर मंडल की उपाध्यक्ष कोकिला बेन के जन्मदिन के अवसर पर रिलायंस ग्रुप द्वारा यह 56 भोग का मनोरथ कराया जा रहा है.

श्रीजी प्रभु को लगाए जाएंगे 56 भोग  

शनिवार को होने वाले प्रभु के भव्य 56 भोग मनोरथ में श्रीजी प्रभु में श्री लाडले लाल श्री नवनीतप्रियाजी श्रीजी प्रभुश्रीजी प्रभु में श्री लाडले लाल श्री नवनीतप्रियाजी श्रीजी प्रभु में पधारेंगे. जहां विशाल बाबा प्रभु को 56 भोग लगाए जाएंगे.

विशाल बावा के नाथद्वारा पहुंचने पर श्रीनाथजी मंदिर के अधिकारी सुधाकर उपाध्याय, श्रीनाथजी मंदिर के मुख्य प्रशासक भारत भूषण व्यास, सहायक अधिकारी अनिल सनाढ्य, मंदिर मंडल के सीईओ कैलाश चंद्र शर्मा, संपदा अधिकारी ऋषि सुधांशु पांडे, तिलकायत के सचिव लीलाधर पुरोहित, मीडिया प्रभारी एवं पीआरओ गिरीश व्यास, राजेश्वर त्रिपाठी, समाधानी उमंग मेहता, ओम प्रकाश जलंधरा, जमादार हर्ष सनाढ्य, कैलाश पालीवाल, मोती महल निगरा गोपी वर्मा, प्रतीक, आशीष, देवेश, दिव्या ने अगवानी की. इस दौरान कई वैष्णव जन मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- MP CM Mohan Yadav's son wedding: राजस्थान में एमपी के CM मोहन यादव के बेटे की शाही शादी, बाइक पर दुल्हन को लेकर पहुंचे वैभव, देखें फोटो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close