विज्ञापन
Story ProgressBack

सीकर के नए कलेक्टर पहुंचे कलेक्ट्रट ऑफिस, समस्याओं का समाधान करने का दिया भरोसा

सीकर जिले में नए कलेक्टर के रूप में IAS कमर उल जमान चौधरी ने आज अपना पदभार संभाला.

Read Time: 2 min
सीकर के नए कलेक्टर पहुंचे कलेक्ट्रट ऑफिस, समस्याओं का समाधान करने का दिया भरोसा
IAS कमर उल जमान चौधरी

Rajasthan News: प्रदेश में इन दिनों अधिकारियों के तबादले का दौर चल रहा था. कई जिलों के कलेक्टर का तबादला किया गया. इसी क्रम में सीकर के नए जिला कलेक्टर IAS कमर उल जमान चौधरी ने सोमवार को सीकर जिला कलेक्टर का कार्यभार ग्रहण कर लिया है. नए डीएम कमर उल जमान चौधरी ने सुबह 10 बजे के पहले ही जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंच गए. नए कलेक्टर के कलेक्ट्रेट पहुंचने पर पुलिसकर्मियों की तरफ से उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. इसके साथ ही कलेक्ट्रेट के कर्मचारियों ने गुलदस्ता भेंट करके उनका स्वागत भी किया.

एनीमिया सहित अन्य समस्याओं पर होगा काम

नए कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पहले सभी अधिकारियों जनप्रतिनिधियों और आमजन से फीडबैक लेकर जिले की कार्य योजना तैयार करेंगे. सीकर पहले से ही हर क्षेत्र में अग्रणी रहा है. कलेक्टर ने कहा कि वह पहले दौसा में रहते हुए एनीमिया सहित अन्य गंभीर समस्याओं पर काम किया है. क्षेत्र में भी ऐसी समस्याओं को आईडेंटिफाई करके उन पर काम किया जाएगा.

सभी के समस्याओं का होगा समाधान

सीकर जिला मुख्यालय पर होने वाले ट्रैफिक जाम सहित अन्य समस्याओं के समाधान पर बोलते हुए कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने कहा कि जहां लोग हैं वहां समस्या तो होंगी ही. लेकिन समस्याओं का समाधान करना मेरी जिम्मेदारी है. ऐसे में सभी विषयों पर अधिकारियों से चर्चा करके सबका समाधान किया जाएगा.

ये भी पढें- अन्नपूर्णा रसोई में मिलेगा अब ज्यादा भोजन, पर नहीं थम रहा नाम बदलने के विवाद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close