विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर में 25 हजार का इनामी बदमाश सीताराम गुर्जर गिरफ्तार, लूट, रंगदारी सहित करीब एक दर्जन मामलों में था वांछित

धौलपुर में पुलिस ने आदतन अपराधी हिस्ट्रीशीटर सीताराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है. वह लंबे समय से फरार चल रहा था. उसपर करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं.

Read Time: 2 min
धौलपुर में 25 हजार का इनामी बदमाश सीताराम गुर्जर गिरफ्तार, लूट, रंगदारी सहित करीब एक दर्जन मामलों में था वांछित
धौलपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश.

Dholpur Police: डकैती के लिए मशहूर राजस्थान के धौलपुर जिले में चुनाव समाप्त होने के तुरंत बाद पुलिस फिर से अपने पुराने काम पर लौट आई है. जिले में सक्रिय अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है. इसी कड़ी में धौलपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान सीताराम गुर्जर के रूप में हुई है. वह लूट, डकैती, रंगदारी सहित करीब एक दर्जन मामलों में वांछित था. 

मिली जानकारी के अनुसार धौलपुर के बसई डांग थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 25000 के इनामी आदतन अपराधी एवं हिस्ट्री शीटर सीताराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है. बदमाश विगत लंबे समय से पुलिस को गुमराह कर फरार चल रहा था. गोठिया पूरा एवं भगतपुरा के रास्ते से पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

थाना प्रभारी घनश्याम सिंह ने बताया आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक धौलपुर सुमित मेहरडा के निर्देश में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया 26 अप्रैल को कांस्टेबल बालेंद्र कुमार को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली कि 25000 का इनामी बदमाश 49 वर्षीय सीताराम गुर्जर पुत्र भोगीराम गुर्जर निवासी मुरहन का पूरा कोठियापुरा से भगतपुरा की तरफ पैदल जा रहा है.

पूछताछ से कई मामलों का हो सकता है खुलासा

सूचना मिलने पर पुलिस से एक टीम का गठन कर मौके पर कार्रवाई करने के लिए भेजा. भगतपुरा चौराहे के पास बदमाश सीताराम गुर्जर को दबोच लिया है. उन्होंने बताया बदमाश के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, नकबजनी, चोरी, रंगदारी, डकैती, राज कार्य में बाधा एवं पुलिस के साथ मुठभेड़ के करीब एक दर्जन आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. अनुसंधान में बड़ी वारदातों के मामले खुल सकते हैं.

यह भी पढ़ें - तेलंगाना में 10 लाख की ठगी करने वाला यूपी का साइबर ठग राजस्थान में गिरफ्तार, 75 हजार नगद और अवैध दस्तावेज बरामद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close