विज्ञापन
Story ProgressBack

नदी में मिले पशुओं के कंकाल, प्रशासन ने बूचड़खाने पर चलाया बुलडोजर

Rajasthan News: शहर के बांडी नदी डूब क्षेत्र में अवैध रूप से मुर्गी फॉर्म बनाए गए हैं. प्रशासन ने बूचड़खाने पर बुलडोजर चलवा दिया. 

Read Time: 2 mins
नदी में मिले पशुओं के कंकाल, प्रशासन ने बूचड़खाने पर चलाया बुलडोजर
पाली में अवैध बूचड़खाना पर प्रशासन ने बुलडोजर चलवाया.

Rajasthan News: बांडी नदी के के पास अवैध बूचड़खाना चल रहा था. नगर परिषद अतिक्रमण निरोधक दस्ते के प्रभारी बादल सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे. नदी के डूब क्षेत्र में बने असलम कुरैसी के अवैध मुर्गी फार्म को बुलडोजर से गिरा दिया गया. मुर्गी फार्म में ही अवैध रूप से बूचड़ खाना चला रहा था. मुर्गियों के अवशेष भी नदी में डाले गए थे. नगर परिषद आयुक्त आशुतोष आचार्य के निर्देश पर कार्रवाई हुई. 

नदी में मिले थी पशुओं के कंकाल 

बांडी नदी में पशुओं के कंकाल मिले थे. लोगों ने विरोध दर्ज कराया था. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके लोगों को शांत कराया. इसके बाद पशुओं के कटे सिर के अवशेष का मेडिकल बोर्ड में पोस्टमार्टम करके FSL रिपोर्ट के लिए जोधपुर भेजा गया था. मामले में नगर परिषद की ओर से नदी में अवैध रूप से पशुओं के अवशेष डालकर नदी को प्रदूषित फैलाने वाले अज्ञात अज्ञात व्यक्ति पर मामला भी दर्ज किया था .

बूचड़खाने को अधिसूचना जारी की गई 

नगर परीषद क्षेत्र में संचालित समस्त बूचड़खाने, मांस-मछली और मांसाहार विक्रेता को सूचना जारी की गई है. सूचना में बताया गया है कि नगर परिषद से दिए गए लाइसेंस की फोटो कॉपी जमा करना जरूरी है. अन्यथ बूचड़खाना को अवैध माना जाएगा. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: शपथ लेने के लिए ट्रैक्टर से संसद रवाना हुए सीकर सांसद, अमराराम ने बताई वजह

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं थम रही पाकिस्तान से ड्रग और वेपन की सप्लाई, राजस्थान पुलिस ने फिर बरामद की 10 करोड़ की हेरोइन
नदी में मिले पशुओं के कंकाल, प्रशासन ने बूचड़खाने पर चलाया बुलडोजर
RSRTC to run four ac buses from bikaner to ajmer and jodhpur woman and senior citizen will get discount of 50 percent in fare charge
Next Article
राजस्थान में 1 जुलाई से चलेंगी 4 नई AC बसें, इन लोगों को किराए पर मिलेगी 50 फीसदी की छूट
Close
;