विज्ञापन
Story ProgressBack

गाजर की आड़ में कर रहे थे तस्करी, 25 लाख की अवैध शराब हुई बरामद, तस्कर गिरफ्तार

श्रीगंगानगर पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने 25 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद की है. राजस्थान पंजाब बॉर्डर पर की गई कार्रवाई में दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 2 min
गाजर की आड़ में कर रहे थे तस्करी, 25 लाख की अवैध शराब हुई बरामद, तस्कर गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान-पंजाब बार्डर पर आए दिनों शराब की तस्करी की घटनाएं सामने आती है. ऐसे में पुलिस बार्डर इलाके में अलर्ट पर है. जिसके तहत राजस्थान पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते राजस्थान-पंजाब बार्डर पर 25 लाख रूपये की अवैध शराब को बरामद किया है. श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर के निकट राजस्थान पंजाब बॉर्डर पर पतली चेक पोस्ट पर जिला विशेष टीम और सादुलशहर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

उन्होंने कहा कि पंजाब सीमा से राजस्थान की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकवाया गया तो ट्रक चालक घबरा गया. जब ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली गई तो ट्रक में ऊपर गाजर के पैकेट भरे हुए थे. ट्रक के अंदर 453 पेटी अवैध शराब बरामद की गई. उन्होंने बताया कि 453 पेटियों में से कई ब्रांड की शराब बरामद की गई है.

2 तस्कर हुए गिरफ्तार

एसपी गौरव यादव ने बताया कि ट्रक के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. दोनों शराब तस्कर पंजाब के तरनतारण के रहने वाले हैं. यह शराब फिरोजपुर से गुजरात ले जाई जा रही थी.

किसान आंदोलन के चलते साधुवाली चेक पोस्ट है बंद

आपको बता दें कि किसान आंदोलन के चलते श्रीगंगानगर के निकट साधुवाली चेक पोस्ट लगातार नौ दिनों से बंद है. वहीं सादुलशहर के निकट पतली चेक पोस्ट से पंजाब आने-जाने वाले वाहनों का आवागमन जारी है. ऐसे में यहां कड़ी नाकाबंदी की गई है. इसी नाकाबंदी के दौरान यहां कार्रवाई को अंजाम दिया गया. थाना प्रभारी रघुवीर सिंह ने बताया कि दोनों तस्करों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों तस्करों को कोर्ट में पेशकर रिमांड लिया जाएगा. मुख्य तस्कर के बारे में जानकारी हासिल की जाएगी.

ये भी पढ़ें- बेटे अनिल अंबानी के साथ श्रीनाथजी पहुंचीं कोकिलाबेन, 89वें बर्थडे पर कल लगेगा विशेष 'मनोरथ भोग'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close