विज्ञापन
Story ProgressBack

चार लड़कियों के साथ फेरे लेता नजर आया शख्स, क्या आपने देखा है वायरल होता यह वीडियो

केआरके द्वारा किया ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में दूल्हा बना एक शख्स नजर आता है. पर चौंकाने वाली बात यह है कि उसके साथ में एक नहीं चार दुल्हन फेरे ले रहीं है.

Read Time: 3 min
चार लड़कियों के साथ फेरे लेता नजर आया शख्स, क्या आपने देखा है वायरल होता यह वीडियो
एक साथ चार लड़कियों के साथ फेरे लेता युवक.

Viral News: सोशल मीडिया के दौर पर आए दिन तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो यह वीडियो और तस्वीरें फेक होती हैं. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कंटेंट को देखना खूब पसंद करते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख बॉलीवुड एक्टर भी हैरान हो गए हैं.

वायरल हो रहा है यह वीडियो एक दूल्हे का है. जो अपनी चार दुल्हनों के साथ शादी के फेरे लेता हुआ दिखाई दे रहा हैं. इस वीडियो को देख कोई और नहीं बल्कि कमाल आर खान यानी कि KRK हैरान हैं. 

केआरके कोई ट्वीट करें तो उसके बाद कंट्रोवर्सी होना लाजमी है. लेकिन इस बार उनका एक ट्वीट कंट्रोवर्सी की वजह से नहीं उनके सवाल की वजह से वायरल हो रहा है. यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. वैसे तो यह ट्वीट एक शादी का है लेकिन शादी भी ऐसी है, जिसे देखकर कमाल आर खान तो चौंके ही दूसरे लोग भी हैरान रह गए.

इस शादी का वीडियो रीट्वीट कर केआरके ने एक सवाल पूछा जिसके बदले अब यूजर्स उन्हें बहुत ही इंटरेस्टिंग जवाब भी दे रहे हैं.

KRK ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया है. इस ट्वीट में दूल्हा बना एक शख्स नजर आता है जो फेरे ले रहा है. ये सामान्य विवाह की प्रक्रिया है. इसमें दूल्हे के पीछे एक दुल्हन दिखाई देती है. फिर दूसरी दुल्हन दिखती है. फिर तीसरी और फिर चौथी.

एक दूल्हा और चार दुल्हन एक साथ फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं. और बाद में सभी दुल्हनें एक साथ दूल्हे के पैर भी छूती हैं. कपूर एसके नाम के शख्स के ट्वीट किए इस वीडियो को KRK ने रीट्वीट किया है और सवाल किया है कि क्या कोई बता सकता है कि ये हो क्या रहा है. क्या एक शख्स एक ही समय पर चार लड़कियों से शादी कर सकता है. सच में?

केआरके के इस सवाल पर एक यूजर ने लिखा कि उस बंदे की शादी हो रही है तो आपको क्यों जलन हो रही है. एक यूजर ने कमेंट किया कि ये बाय वन गेट टू फ्री भी है. एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया की दुनिया में अब कुछ भी मुमकिन है. एक यूजर ने लिखा कि ये शादी सिर्फ रील बनाने के लिए हो रही है.

इसे भी पढ़े: अजमेर में पकड़े गए तीन हाथी दांत तस्कर, वन विभाग की टीम ने जाल बिछाकर पकड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close