विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2023

श्रीगंगानगर में 5 घंटे बरसे बादल, कई जगह जलजमाव, सूरतगढ़ में बिजली गिरने से एक की मौत

सूरतगढ़ इलाके के गांव मानकसर में खेत में काम कर रहे श्रमिकों पर आसमानी बिजली गिर गयी. इस हादसे में एक श्रमिक की मौत हो गयी जबकि एक श्रमिक घायल हो गया.

Read Time: 2 min
श्रीगंगानगर में 5 घंटे बरसे बादल, कई जगह जलजमाव, सूरतगढ़ में बिजली गिरने से एक की मौत
जयपुर:

श्रीगंगानगर में दोपहर बाद मौसम में अचानक बदलाव आया और जोरदार बारिश शुरू हो गयी. आसामान में छाए काले बादलों के साथ बारिश का दौर करीब डेढ़ घंटे तक चला जिससे शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया. बारिश के कारण तापमान में कमी आयी और पिछले कई दिनों की उमस भरी गर्मी से राहत मिली. वहीं सूरतगढ़ में आसमानी बिजली गिरने से एक की मौत भी हो गयी.

आज दोपहर बाद हुई इस बारिश से शहर के रविंद्र पथ, लक्क्ड़ मंडी, सुखाड़िया सर्किल, खींची चौंक, पुरानी आबादी, सेतिया फार्म सहित कई इलाको में पानी भर गया जिससे वाहन चालकों और पैदल राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. कई वाहन बीच सड़क में खराब भी हो गए. नगरपरिषद द्वारा पंप सेट लगाकर पानी निकासी का प्रयास किया जा रहा है. 

वहीं बारिश का दौर सूरतगढ़ में भी चला और जोरदार बारिश हुई. सूरतगढ़ इलाके के गांव मानकसर में खेत में काम कर रहे श्रमिकों पर आसमानी बिजली गिर गयी. इस हादसे में एक श्रमिक की मौत हो गयी जबकि एक श्रमिक घायल हो गया. घायल श्रमिक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. श्रमिकों ने बताया कि वे लोग खेत में कार्य कर रहे थे कि अचानक जोर से धमाका हुआ और बिजली गिर गयी.

श्रीगंगानगर में नगरपरिषद द्वारा कई जगह पंप सेट लगाकर पानी निकासी के प्रयास किये जा रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि सुबह तक पानी निकासी हो जाएगी. उधर मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक मौसम ऐसा ही बने रहे की संभावना जताई है.

ये भी पढ़ें-  

  • "जब आपको भरोसा नहीं...": सर्वे मामले में ज्ञानवापी मस्जिद समिति से इलाहाबाद हाईकोर्ट
  • 1984 दंगा : जगदीश टाइटलर के खिलाफ CBI की चार्जशीट पर कोर्ट का संज्ञान, 5 अगस्त को पेश होने का आदेश
  • Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

    फॉलो करे:
    डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
    Our Offerings: NDTV
    • मध्य प्रदेश
    • राजस्थान
    • इंडिया
    • मराठी
    • 24X7
    Choose Your Destination
    Close