विज्ञापन
Story ProgressBack

सुखदेव गोगामेड़ी की दूसरी पत्नी शीला शेखावत ने दी 'जौहर' की धमकी, करणी सेना के साथ शुरू किया धरणा प्रदर्शन

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पीड़ित पक्ष की सभी मांगे न पूरी होने पर गोगामेड़ी की पत्नी ने सीएम आवास के सामने जौहर करने की घोषणा की.

Read Time: 3 min
सुखदेव गोगामेड़ी की दूसरी पत्नी शीला शेखावत ने दी 'जौहर' की धमकी, करणी सेना के साथ शुरू किया धरणा प्रदर्शन
सड़क पर धरना देतीं सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत

Gogamedi Murder Case: राजस्थान का बहुचर्चित सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया है. मामले में 11 सूत्री मांगों के पूरा ना होने पर आज श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने न्याय यात्रा शुरू की. यह यात्रा हनुमानगढ़ जिले में सुखदेव सिंह के पैतृक गांव से जयपुर तक पैदल शुरू की गई. इस दौरान गोगामेड़ी थाने के आगे पुलिस प्रशासन ने बात करने के लिए यात्रा को रूक वाया. तभी गोगामेड़ी की दूसरी पत्नी और श्री करणी राजपूत सेना की कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष शीला शेखावत ने बात करने से इंकार कर दिया और सड़क पर धरना देने लगीं.

वहीं प्रशासन के अधिकारियों ने शीला शेखावत और करणी सेना के अन्य पदाधिकारी से समझाइश की. लेकिन शीला शेखावत अन्य आंदोलनकारी के साथ अपनी मांगों पर अड़ी रहीं. कुछ देर धरना देने के बाद न्याय यात्रा जयपुर के लिए रवाना हो गईं. जहां उन्होंने सीएम आवास के सामने जौहर करने की घोषणा की.

कार्रवाई न करने का लगाया आरोप

धरने पर बैठी कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष शीला शेखावत ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया. साथ ही जयपुर पहुंचकर सीएम आवास पर जौहर करने की घोषणा कर दी. शेखावत ने कहा कि तीन महीने पहले सरकार के वरिष्ठ नेताओं की मध्यस्थता से हुई समझौता वार्ता के दौरान 11 बिंदुओं पर सहमति बनी थी. जिसमें से एनआईए जांच को छोड़ 9 मांगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं एनआईए की जांच में भी प्रगति की कोई सूचना नहीं मिली है. समझौता वार्ता में मध्यस्थता करने वाले 3 महीने बीतने के बावजूद आज भी सिर्फ आश्वासन ही दे रहे हैं.

जौहर करने की दी धमकी

न्याय यात्रा निकालने के कारण पर शेखावत बोली कि सरकार ने मुआवजे की बात कही थी. हमले में जान गंवाने वाले अजीत सिंह के भी छोटे-छोटे बच्चे हैं वो बेचारे तो सड़कों पर आ गए. अब मुझे सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि उस भाई के लिए भी न्याय चाहिए. ऐसे में अब सेना की तरफ से कोई ज्ञापन नहीं दिया जायेगा, बल्कि अब सीधे सीएम आवास पहुंच कर जौहर किया जाएगा. सेना की कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि ये न्याय यात्रा ही मेरी अंतिम यात्रा है, इस जौहर मे वो अकेली नहीं बल्कि कई भाई-बहन भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- मासूम का कातिल बाप गिरफ्तार, तीन माह के बेटे को छत से फेंक दिया था, वजह जान खौल जाएगा खून

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close