विज्ञापन
Story ProgressBack

मासूम का कातिल बाप गिरफ्तार, तीन माह के बेटे को छत से फेंक दिया था, वजह जान खौल जाएगा खून

तीन माह के मासूम बेटे को छत से फेंककर उसकी हत्या करने वाले आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्चे की हत्या की वजह जान आपका भी खून खौल जाएगा.

Read Time: 2 min
मासूम का कातिल बाप गिरफ्तार,  तीन माह के बेटे को छत से फेंक दिया था, वजह जान खौल जाएगा खून
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पिता.

Father Killed Son: पिता का किसी के जीवन में क्या महत्व होता है, यह आप सबको पता है. पिता भी अपने बच्चों पर जान लुटाता है. लेकिन यह कलयुग है, इस युग में कई ऐसी घटनाएं भी सामने आती हैं जो पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मसार कर देती है. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के सीकर जिले से सामने आया है. यहां एक युवक ने अपने तीन माह के मासूम बेटे को छत से फेंककर मार डाला. रविवार को पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना गुरुवार देर शाम की है. सीकर शहर के जाट बाजार के पास स्थित दराब मोहल्ले में एक पिता ने अपने तीन माह के बेटे को छत से फेंक दिया था. मामले में मृतक बच्चे की मां और आरोपी की पत्नी ने पति के खिलाफ बेटे की हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवाया है. जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस जांच करने में जुटी थी.

इस वजह से की बेटे की हत्या

दिल दहलाने वाले इस मामले में हत्या की वजह भी चौंकाने वाली है. बताया गया कि शराब के लिए पैसे नहीं देने के कारण आरोपी की पत्नी के साथ झगड़ा हुई थी. जिसके बाद उसने बेटे को छत से फेंक दिया था. इसके बाद मासूम बच्चे की मौत हो गई.

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मासूम की हत्या करने वाले पिता शाहरुख को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से मामले में पूछताछ करने में जुटी हुई है. शहर कोतवाली थाना अधिकारी विक्रांत शर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 1 मार्च को पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसके करीब तीन माह के बच्चे को उसके पिता ने छत से फेंक कर हत्या कर दी.

मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई और बच्चे के शव का पोस्टपार्टम करवाया गया. जांच के बाद आरोपी शाहरुख के खिलाफ जुर्म साबित होने पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस घटना से सीकर में सनसनी फैल गई थी. 

यह भी पढ़ें - 

अपनी ही सर्विस रिवॉल्वर से चली गोली से सिपाही की मौत, छापेमारी अभियान पर जा रहा था तभी अचानक...
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close