विज्ञापन
This Article is From Jan 22, 2024

राम मंदिर को लेकर बोली सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज, 'इस दिन का श्रेय मैं अशोक सिंगल को दूंगी...'

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में स्वर्गीय सुषमा स्वराज बेटी बांसुरी स्वराज ने हिस्सा लिया. उन्होंने राम मंदिर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

राम मंदिर को लेकर बोली सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज, 'इस दिन का श्रेय मैं अशोक सिंगल को दूंगी...'
सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज.

Ayodhya Bansuri Swaraj: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में कार्यक्रम में जहां बीजेपी के दिग्गज नेता पहुंचे थे. वहीं कुछ दिग्गज नेता जो राम मंदिर आंदोलन का हिस्सा रहे उनके बच्चे भी इस अनुष्ठान में पहुंचे थे. राम मंदिर आंदोलन का हिस्सा रही सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) अब इस दुनिया में नहीं रही. लेकिन अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में उनकी बेटी बांसुरी स्वराज ने हिस्सा लिया. उन्होंने राम मंदिर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बांसुरी स्वराज ने क्या कहा

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज का कहना है, रोम-रोम राम मय है. पूरा भारत का वातावरण राम मय हो चुका है. मेरा नमन और वंदन उन सभी संत महात्मा और कारसेवकों के लिए है. मेरा दिल बहुत खुश है...मैं इस दिन का श्रेय बाबूजी स्वर्गीय अशोक सिंघल को दूंगी जिसके कारण आज यह संभव हुआ है. 550 साल की भारत की सनातक की अस्मिता का सवाल था यह स्वाभिमान का सवाल था. ये लड़ाई हमारी संस्कृति, हमारे गौरव, हमारे अस्तित्व के लिए थी. 

वहीं उन्होंने कहा कि जैसा की प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा है कि राम से राष्ट्र चेतना की तरफ एक विकसित भारत का संकल्प लेकर जाना है.

बता दें, राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे. वहीं, प्राण प्रतिष्ठा में पीएम मोदी के साथ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन और सीएम योगी आदित्यनाथ शामिल हुए थे. प्राण प्रतिष्ठा के दौरान राम मंदिर गर्वगृह में पुजारी के अलावा यह चार लोग शामिल थे.

इसके अलावा इस कार्यक्रम में दिग्गज नेता, बिजनेसमैन, एक्टर, एक्ट्रेस, बड़े संत और कार सेवकों को बुलाया गया था. जिनसे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने उन लोगों से मुलाकात की. 

यह भी पढ़ेंः अयोध्या में अरुण योगीराज ने क्यों कहा, 'धरती पर सबसे भाग्यशाली व्यक्ति मैं हूं'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सबरीमला मंदिर में भक्तों के दर्शन का बदला नियम, अब मंदिर में ऐसे मिलेगी एंट्री
राम मंदिर को लेकर बोली सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज, 'इस दिन का श्रेय मैं अशोक सिंगल को दूंगी...'
RAS exam kirodi lal meena again reiterated issue iregularities in RAS recruitment exam
Next Article
'1 करोड़ देकर बना RAS टॉपर', किरोड़ी लाल मीणा ने कहा- Topper को नहीं पता, तेजाजी का जन्म कहां हुआ
Close