विज्ञापन

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास मिला संदिग्ध गुब्बारा, सुरक्षा एजेंसियां हुईं अलर्ट

शनिवार को राजस्थान पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया था, जो पाकिस्तान से आने वाली 6 किलो हेरोइन की डिलीवरी लेने के लिए पहुंचा था. अब उसके ठीक एक दिन बाद भारत-पाक सीमा के पास एक संदिग्ध गुब्बारा मिला है.

भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास मिला संदिग्ध गुब्बारा, सुरक्षा एजेंसियां हुईं अलर्ट
भारत-पाक सीमा पर मिला संदिग्ध गुब्बारा

Indo-Pak Border: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास एक संदिग्ध गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया. इस गुब्बारे पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (Pakistan International Airlines) और SGA लिखा है. घटना की जानकारी मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. संदिग्ध गुब्बारा मिलने पर सुरक्षा एजेंसीयां भी स्तर्क हो गईं और गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया है.

खेत में मिला संदिग्ध गुब्बारा

अनूपगढ़ जिले की रावला थाना पुलिस के एएसआई मोहनलाल ने बताया कि आज उन्हें एक खेत में यह गुब्बारा मिलने की सूचना प्राप्त हुई. इस पर वे मौके पर पहुंचे. बताया गया कि रावला के गांव 22 आरजेडी में एक खेत में संदिग्ध गुब्बारा मिला. जब किसान ने गुब्बारे को देखा तो उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

जहाजनुमा है गुब्बारे की आकृति

पुलिस ने बताया कि गुब्बारे की आकृति जहाजनुमा है और यह सफेद और हरे रंग से बना हुआ है. ध्यान देने वाली बात है कि गुब्बारे पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस और SGA लिखा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में आला अधिकारियों को सूचना दी. इसके बाद सुरक्षा एजेंसिया भी अलर्ट हो गईं. फिलहाल पुलिस ने संदिग्ध गुब्बारे को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि गुब्बारे के साथ कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है.

Latest and Breaking News on NDTV

हर एंगल से जांच कर रहीं एजेंसियां

पिछले कुछ समय से पाकिस्तान से भारतीय सीमा में मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है. संदिग्ध गुब्बारे मिलने की घटना से एक दिन पहले शनिवार को पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया था, जो पाकिस्तान से आने वाली 6 किलो हेरोइन की डिलीवरी लेने के लिए पहुंचा था. आज इस गुब्बारे के मिलने से जांच एजेंसियां हर एंगल से जांच कर रही है. बता दें कि भारत-पाकिस्तान सीमा के पास पहले भी इस तरह के गुब्बारे मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में पुलिस का 'पुष्पा-2' ऑपरेशन, प्रदेश का टॉप 10 बदमाश महेश कुम्भाकाला गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सबरीमला मंदिर में भक्तों के दर्शन का बदला नियम, अब मंदिर में ऐसे मिलेगी एंट्री
भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के पास मिला संदिग्ध गुब्बारा, सुरक्षा एजेंसियां हुईं अलर्ट
RAS exam kirodi lal meena again reiterated issue iregularities in RAS recruitment exam
Next Article
'1 करोड़ देकर बना RAS टॉपर', किरोड़ी लाल मीणा ने कहा- Topper को नहीं पता, तेजाजी का जन्म कहां हुआ
Close