विज्ञापन

उदयपुर में फिर हुई चाकूबाजी से माहौल गरमाया, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज, बुल्डोजर एक्शन की मांग

Udaipur Stabbing: उदयपुर में कुछ हफ्तों पहले भी एक चाकूबाजी की घटना हुई थी, जिसके बाद शहर में हिंसा भड़क गई थी. उसके बाद से ही पुलिस चाकूबाजी की घटनाओं जैसा मामला होते ही अलर्ट मोड में आ जाती है.

उदयपुर में फिर हुई चाकूबाजी से माहौल गरमाया, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज, बुल्डोजर एक्शन की मांग
उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में चाकूबाजी.

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर जिले में गुरुवार रात फिर चाकूबाजी की घटना हुई, जिसके बाद माहौल गरमा गया. बात इतनी बढ़ गई कि अस्पताल के बाहर जमा हुई लोगों की भारी भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. तब जाकर स्थिति काबू में आई. कुछ दुकानों के कांच रात के समय तोड़े जाने की सूचना जरूर मिली, लेकिन शुक्रवार सुबह तक कानून व्यवस्था कायम हो गई. इस वक्त उदयपुर पुलिस अलर्ट मोड पर है और अस्पताल के बाहर कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.

कहां और क्यों हुई चाकूबाजी?

यह घटना उदयपुर में सूरजपोल थाना क्षेत्र के रावजी का हाटा की है. शोएब नाम का एक युवक तेज स्पीड से बाइक लेकर आया और चेतन के सामने कट मारा. इस बात को लेकर दोनों युवकों में कहासुनी हो गई, जिससे गुस्से में आकर चेतन ने शोएब पर चाकू से हमला कर दिया. शोएब के कंबे में चाकू फंसा छोड़कर चेतन मौके से फरार हो गया. इस घटना के बाद आसपास खड़े लोगो ने घायल युवक को एमबी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर्स से उसका इलाज किया. फिलाहल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Udaipur Stabbing

चेतन गिरफ्तार, बुल्डोजर एक्शन की मांग

जैसे ही घटना ही सूचना शोएब के परिजनों को मिली तो बड़ी संख्या में लोग एमबी अस्पताल पहुंच गए और वहां हंगामा करने लगे. उन्होंने पुलिस में शिकायत देकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की, जिस पर पुलिस अधिकारियों ने तुरंत एक्शन लिया, और देर रात चेतन को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन रात के समय अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ गई और वे आरोपी चेतन के खिलाफ बुल्डोजर एक्शन की मांग करने लगे. माहौल बिगड़ता देख पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया और बाद में परिजनों को समझाइश से मामला शांत कराया.

Latest and Breaking News on NDTV

कुछ हफ्ते पहले भड़क गई थी हिंसा

उदयपुर में कुछ हफ्ते पहले दो समुदाय के नाबालिग बच्चों द्वारा स्कूल में चाकूबाजी की घटना हुई थी. इसके बाद शहर में हिंसा भड़क गई थी और लोगों ने कई गाड़ियों को फूंक डाला था. इस मामले में एक छात्र की मौत हो गई थी, जिसके बाद आरोपी छात्र के मकान पर प्रशासन ने बुल्डोजर चला दिया था. कई घटना के चलते शहर में कुछ दिनों तक इंटरनेट भी बंद रहा था.

ये भी पढ़ें:- उदयपुर में 'आदमखोर' पैंथर का आतंक, एक दिन में दो की मौत; लोगों ने सड़कों को किया जाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RAS Priaynka Bishnoi Death: क्या होता है 'ब्रेन एन्यूरिज्म'? वो बीमारी जो बताई जा रही है SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत की वजह
उदयपुर में फिर हुई चाकूबाजी से माहौल गरमाया, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज, बुल्डोजर एक्शन की मांग
Rajasthan politics Congress MP Harish Meena reached to meet Kirori Lal Meena regarding dimple meena case speculations started in  BJP
Next Article
Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा से मिलने पहुंचे कांग्रेस सांसद हरीश मीणा, BJP में शुरू हुआ अटकलों का दौर
Close