विज्ञापन
Story ProgressBack

मिन्नतों से 8 बहनों के बाद हुआ था भाई, दर्दनाक मौत के बाद बुझ गया घर का चिराग

प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना क्षेत्र के मांडवी मार्ग पर राठौड़ो का सेमलिया के निकट एक बड़ा एक्सीडेंट हुआ. इस वजह से इकलौते भाई की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
मिन्नतों से 8 बहनों के बाद हुआ था भाई, दर्दनाक मौत के बाद बुझ गया घर का चिराग
प्रतापगढ़ में रोड एक्सीडेंट में इकलौते भाई की मौत.

Rajasthan News: सड़क हादसों (Road Accident) में कई बार दर्दनाक मौत के बारे में हम सुनते हैं. वहीं, मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है. लेकिन जब इन घटनाओं में घर का चिराग ही बुझ जाए तो यह परिवार के लिए विपदा से कम नहीं होती. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के प्रतापगड़ जिले का है. जहां काफी मिन्नतों से 8 बहनों के बाद एक भाई हुआ था. इससे पूरे परिवार में खुशी थी और सबसे छोटा भाई था तो प्यारा भी था. लेकिन किसी को कहां पता था कि वह भाई सभी को छोड़कर चला जाएगा. 

प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना क्षेत्र के मांडवी मार्ग पर राठौड़ो का सेमलिया के निकट एक बड़ा एक्सीडेंट हुआ. इस वजह से इकलौते भाई की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट डस्टर कार की टक्कर से बाईक सवार रामचंद्र की मौत हो गई. वह कुरियर डिलीवरी बॉय का काम करता था. बुधवार को भी वह इसी काम से निकला था. लेकिन उसकी मौत की खबर घर आयी.

सुबह 8 बजे घर से निकला और 12 बजे अस्पताल से खबर आई

धरियावद थाना अधिकारी पेशावर खान ने बताया कि गदवास जवाहरनगर मंशाराम ने एक लिखित रिपोर्ट सौंपी है. जिसमें बताया गया है कि रामचंद्र मीणा जो कि कोरियर डिलीवरी बॉय का कार्य करता है. प्रतिदिन की तरह आज भी सुबह 8:00 बजे के लगभग घर से मोटरसाइकिल लेकर निकला था. लेकिन दोपहर 12:00 के लगभग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धरियावद से फोन आया कि रामचंद्र का एक्सीडेंट हो गया है. उसे एंबुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धरियावद लाया गया है.

उदयपुर में उपचार के दौरान रामचंद्र की मौत हो गई

इस पर परिवार के कई सदस्य अस्पताल पहुंचे और एक्सीडेंट के मामले में जानकारी ली तो ज्ञात हुआ की धरियावद हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल अवस्था में रामचंद्र को उदयपुर के लिए रेफर किया गया. वहीं, उदयपुर में उपचार के दौरान रामचंद्र की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से डस्टर कार को जब्त कर थाने लाई. कार धरियावद सीएचसी में कार्यरत किसी नर्सिंग ऑफिसर की बताई जा रही है. मृतक रामचन्द्र मीणा के चचेरे भाई मंशाराम ने बताया कि रामचन्द्र मेरे काका का लड़का है. वह 8 बहनों के जन्म के बाद हुआ था और इकलौता घर का लड़का था. घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली तो घर और पूरे गदवास जवाहरनगर गांव में मातम छा गया.

यह भी पढ़ेंः अजमेर में सहायक प्रशासनिक अधिकारी को रिश्वत लेते ACB ने किया गिरफ्तार, ठिकानों पर तलाशी जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close