विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

कांग्रेस दावेदारों में शह और मात का खेल जारी, अब विधायक अमीन कागजी ने मंत्री पर लगाया गंभीर आरोप

राजस्थान के राजधानी जयपुर में इन दिनों कांग्रेस विपक्ष के हमले से नहीं बल्कि अपनों के हमले से ही परेशान है. नेता एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन करवा रहे हैं. तो कोई किसी के खिलाफ पैसों के लेनदेन का आरोप लगा रहे हैं

Read Time: 2 min
कांग्रेस दावेदारों में शह और मात का खेल जारी, अब विधायक अमीन कागजी ने मंत्री पर लगाया गंभीर आरोप
कांग्रेस विधायक अमीन कागजी (फाइल फोटों)
जयपुर:

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान के राजधानी जयपुर में इन दिनों कांग्रेस विपक्ष के हमले से नहीं बल्कि अपनों के हमले से ही परेशान है. नेता एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन करवा रहे हैं. तो कोई किसी के खिलाफ पैसों के लेनदेन का आरोप लगा रहे हैं. और अब तो नेता एक दूसरे के खिलाफ इशारों इशारों में बयान देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला कांग्रेस के विधायक अमीन कागजी का है. जिसमें कागजी ने अपने ही पार्टी के मंत्री के ऊपर हंगामा करवाने का आरोप लगाया है. 

शिकायत पहुंची आलाकमान तक

बीते दिनों जयपुर में हुई स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के दौरान विधायक अमीन कागजी के खिलाफ हुए प्रदर्शन की शिकायत केंद्रीय आलाकमान तक पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि शहर के एक मंत्री ने अपनी ही पार्टी के विधायक के खिलाफ यह प्रदर्शन करवाया था.

कागजी ने कहा- प्रायोजित था मामला

इसके बाद आज विधायक अमीन कागजी ने इस मामले पर कहा कि यह पूरा मामला प्रायोजित था. इसमें शामिल लोग मेरी विधानसभा के नहीं बल्कि बाहरी लोग थे, जिस व्यक्ति का हमने हर संकट में साथ दिया उनके साथ खड़े रहे, आज वही अपने फायदे के लिए हमें नुकसान पहुंचाना चाह रहे हैं.

वहीं कागजी ने विधायक रफीक खान वाले बयान को लेकर भी कहा कि उनका मेरे प्रति स्नेह है. मेरे परिवार से जुड़े हुए हैं, इसलिए उनको भी दुख हुआ.

ये भी पढ़ें- टिकट को लेकर कांग्रेस में शुरू हुआ घमासान, अर्चना शर्मा बोलीं- '4 खोके में हुई डील'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close