विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

टिकट को लेकर कांग्रेस में शुरू हुआ घमासान, अर्चना शर्मा बोलीं- '4 खोके में हुई डील'

मालवीय नगर सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी रही अर्चना शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें वह एक कार्यक्रम के दौरान कहती दिखाई दे रही है कि कुछ लोग पार्टी के अंदर ही मेरे खिलाफ साजिश कर रहें है. जाहिर है की अर्चना ने यह निशाना राजीव अरोड़ा पर साधा था. जिसका जवाब राजीव ने सोशल मीडिया के माध्यम से दिया.

Read Time: 3 min

अर्चना शर्मा और राजीव अरोड़ा ( फाइल फोटो)

जयपुर:

Rajasthan Assembly Elections 2023: कांग्रेस के दो नेताओं की सियासी लड़ाई अब सोशल मीडिया पर दिखाई देने लगी है. शहर की मालवीय नगर सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी रही अर्चना शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें वह एक कार्यक्रम के दौरान कहती दिखाई दे रही है कि कुछ लोग पार्टी के अंदर ही मेरे खिलाफ साजिश कर रहें है. अर्चना शर्मा ने कहा 4 खोके में डील हुई है, लेकिन दीवारों के भी कान होते हैं, सब पता चल जाता है.

राजीव अरोड़ा पर साधा निशाना

कहा जा रहा है कि यह वीडियो ऐसे समय वायरल हुई. जब अर्चना शर्मा मालवीय नगर सीट से फिर से टिकट पाने का प्रयास कर रहीं हैं. ऐसे में इसी सीट से कांग्रेस के राजीव अरोड़ा भी टिकट की मांग कर रहे हैं. इस वीडियो को राजीव अरोड़ा से जोड़कर देखा जा रहा है.

राजीव अरोड़ा ने दिया जवाब

इसके बाद राजीव अरोड़ा ने ट्वीट कर जवाबी हमला किया, उन्होंने कहा, दो बार हारने के बाद भी टिकट की मांग करने वाले कांग्रेस को नुकसान पहुंचा रहे हैं. इनको केवल राजनीति से पैसा बनाना है. मकान के पट्टे बनाने के नाम पर पैसा वसूल रहे हैं, ऐसे लोग किसी पर भी निराधार आरोप लगातें हैं, तो यह खुद के मुंह पर थूकते हैं.

कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा ने कहा कि ऐसा कोई आरोप मुझ पर सिद्ध होता है, तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा, लेकिन आप सिद्ध नहीं कर पाई, अब आपको राजनीति छोड़ देनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- भाजपा-कांग्रेस ने जनता को लूटा, राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के लिए तैयार हो रहा तीसरा मोर्चा: बेनीवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close