विज्ञापन
Story ProgressBack

धरना मास्टर हैं... गहलोत के बयान पर किरोड़ी लाल का पलटवार, कहा- मैं लोगों को फेस करने की हिम्मत रखता हूं

महिला राजीव गांधी मित्रों के धरने पर पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर मीणा ने कहा कि, महिलाएं प्रायोजित रूप से भेजी गई थीं. उन्हें कांग्रेस ने मेरे घर पर भेजा था. लेकिन फिर भी मैंने संबंधित अधिकारी से बात करके कहा कि लोकतंत्र के अंदर आंदोलन का अधिकार सबको है.

Read Time: 3 min
धरना मास्टर हैं... गहलोत के बयान पर किरोड़ी लाल का पलटवार, कहा- मैं लोगों को फेस करने की हिम्मत रखता हूं
किरोड़ी लाल मीणा (फाइल फोटो)

राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में एक कार्यक्रम में कहा कि मंत्री जब सत्ता में होता है तो जनता की समस्या का सामना करने से डरता है. लेकिन मैं उन लोगों में से हूं जो जनता का सामना करते हैं. यह बात उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक बयान के जवाब में दिया है जिसमें गहलोत ने कहा था कि, किरोड़ी लाल पहले तो बहुत आंदोलन करते थे, लेकिन जब राजीव गांधी मित्र उनके पास गए तो उन्होंने उनको धक्के देकर बहार निकाल दिया जाता हूं.

राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा गुरुवार को दौसा में विद्या भारती के द्वारा बनाए जा रहे बालिका छात्रावास की आधारशिला रखने आए थे. जहां लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमें चुनौती दे रही है. चुनौती को हम स्वीकार करते हैं लेकिन 25 सीट तो दूर की बात है वो दौसा जीत के नहीं दिखा सकते.

'कांग्रेस ने मेरे घर भेजे थे लोग'

महिला राजीव गांधी मित्रों के धरने पर पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर मीणा ने कहा कि, महिलाएं प्रायोजित रूप से भेजी गई थीं. उन्हें कांग्रेस ने मेरे घर पर भेजा था. लेकिन फिर भी मैंने संबंधित अधिकारी से बात करके कहा कि लोकतंत्र के अंदर आंदोलन का अधिकार सबको है और जिस दिनवो महिलाएं मेरे निवास पर आई थीं उसे समय में अपने निवास पर मौजूद नहीं था.

'डोटासरा ने अपने कई रिश्तेदार RAS बना दिए'

आज कोई भी पीड़ित महिला, बेरोजगार, किसान मेरे पास आएगा तो मैं उसकी मदद करूंगा. क्योंकि मैनें भी विपक्ष में रह कर 678 आंदोलन किए थे. उन मुद्दों को उठाएंगे. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर आरोप लगाते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि डोटासरा ने अपने कई रिश्तेदार RAS बना दिए.  मैं अड़ा मैंने मुख्यमंत्री से  बात कर के कैबिनेट में फैसला कराया. RAS पेपर की तारीख आगे बढ़ाई गई. जो मुद्दे हमने उठाये थे उन्हीं के आधार पर हम सत्ता में आए हैं. उनको पूरा करना हमारी जिम्मेदारी है. 

यह भी पढ़ें- महेंद्रजीत सिंह मालवीय के बयान से खलबली, बोले- 'पहले सद्बुद्धि आती तो मंत्री बन जाता'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close