विज्ञापन

दौसा में अपराधियों के हौसले बुलंद, दोस्त की बहन को ससुराल छोड़ने आए युवक को मारी गोली

दौसा में एक शख्स अपनी दोस्त की बहन को ससुराल छोड़ने के लिए गया था. जिस पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे गोली युवक के सीने और हाथ में लग गई.

दौसा में अपराधियों के हौसले बुलंद, दोस्त की बहन को ससुराल छोड़ने आए युवक को मारी गोली

Rajasthan News: राजस्थान में पुलिस-प्रशासन लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए नए-नए तरीके अपना रही है. हालांकि अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. दौसा जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. यह इस बात से पता चलता है कि बुधवार (11 सितंबर) को एक शख्स अपनी दोस्त की बहन को ससुराल छोड़ने के लिए गया था. जिस पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे गोली युवक के सीने और हाथ में लग गई.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 4 राउंड फायर करते हुए युवक को घायल कर दिया गया. वहीं घायल होने के बाद युवक को उपचार के लिए सिकंदरा अस्पताल में भर्ती  कराया गया. जहां घायल युवक की स्थिति गंभीर है. गंभीरता को देखते हुए युवक को जयपुर रैफर कर दिया गया है. 

आपसी रंजिश बताया जा रहा घटना का कारण

दौसा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल ने बताया कि ब्राह्मण बैराड़ा गांव में दो पार्टियों में आपस में रंजिश थी बताया जा रहा है कि गलत कार्यों करने की वजह से दोनों एक दूसरे की मुखबिरी करते थे . जिसके चलते यह सारा मामला पेश आया .

इधर पीड़ित के परिजनों की माने तो गोली हरकेश पुत्र तनु राम मीणा को लगी है . हरकेश अपने दोस्त के साथ उसकी बहन को आज ससुराल छोड़ने आया था. जहां से वापस जाते वक्त आरोपियों ने गोलीकांड को अंजाम दिया. जिसमें हरकेश गंभीर रूप से घायल हो गया .ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग के बाद घायल हरकेश को सिकंदरा के अस्पताल लाया गया. जहां से उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे जयपुर रैफर कर दिया गया है.

पुलिस को पहले ही की गई थी शिकायत

फायरिंग की सूचना के बाद मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीणा और सिकंदरा थाना मौके पर पहुंचे. इसके बाद घायल के परिजनों ने यह भी आरोप लगाया है कि इस गोली कांड से पूर्व पुलिस को कई बार शिकायत दी जा चुकी है और यदि समय पर पुलिस कार्रवाई करती तो आज यह सारा मामला नहीं होता .अब पुलिस जांच में जुटी हैं.

यह भी पढ़ेंः कालीसिंध थर्मल में 'आतंकी' घुसने से मचा हड़कंप, ATS ने अभियान पूरा करने के बाद बताया 'मॉकड्रिल'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मां के साथ मिलकर नाबालिग ने की पिता की हत्या, घर में हो रहे झगड़े से थे परेशान 
दौसा में अपराधियों के हौसले बुलंद, दोस्त की बहन को ससुराल छोड़ने आए युवक को मारी गोली
Rajasthan Rain: 13 lives trapped on the island of Chambal river, Dholpur DM-SP sent SDRF team and got rescue done late night
Next Article
Rajasthan Rain: चंबल नदी के टापू पर फंसी 13 जान, DM-SP ने टीम भेजकर देर रात कराया रेस्क्यू
Close