विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

सिरोही के उथमनेश्वर महादेव मंदिर में चोरी, डेढ़ किलो चांदी के छत्तर उड़ा ले गए चोर

सिरोही के एक मंदिर के चोरों ने डेढ़ किलो की चांदी का छत्तर चुरा लिया. चोर चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए. जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 min
सिरोही के उथमनेश्वर महादेव मंदिर में चोरी, डेढ़ किलो चांदी के छत्तर उड़ा ले गए चोर
CCTV कैमरे में क़ैद हुई वारदात
SIROHI:

सिरोही जिले के पालड़ी के एक मंदिर में चोरी का एक मामला सामने आया है. ज़िले के उथम गांव के उथमनेश्वर महादेव मंदिर में बीती रात चोर मंदिर का ताला तोड़कर डेढ़ किलो वज़नी चांदी का छत्तर और क़ीमती सामान चुरा ले गए. पूरी वारदात मंदिर के परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई. मंदिर से बदमाश चांदी का डेढ़ किलो वजन का छत्तर, चांदी के छोटे-बड़े तीन और छतर चुरा कर फरार हो गए.

घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण पालडी थाने पहुंचे. मामले में हरि सिंह देवड़ा पुत्र हनुमान सिंह देवड़ा ने पालड़ी थाने में मामला दर्ज करवाया है. 
 

इससे पहले 25 अगस्त को भी रात में चोरों ने चोरी का प्रयास किया था लेकिन वह सफल नहीं हो सके थे, तब भी ग्रामीणों ने पालड़ी पुलिस को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करवाई थी.

25 अगस्त को हुई चोरी की असफल कोशिश के बाद लोगों ने पुलिस से मामले की शिकायत की थी. लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. चोरी की इस घटना से गांव के लोगों में काफी गुस्सा है. साथ ही पुलिस के ढुलमुल रवैये पर भी ग्रामीण खफा है. उनका कहना है कि एक बार पहले चोरी करने की कोशिश के बाद भी पुलिस सतर्क नहीं हुई. 

थानाधिकारी प्रभुराम ने बताया की मामले में आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं जल्द ही वारदात के आरोपियों को पकड़ा जाएगा. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close