विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

हमारी सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं, दोबारा सत्ता में आना ही हमारा संकल्प...जयपुर में बोले CM गहलोत

शनिवार को जयपुर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार के खिलाफ कोई एंटी इंकम्बेंसी नहीं है. ऐसा पहली बार हो रहा है.

Read Time: 3 min
हमारी सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं, दोबारा सत्ता में आना ही हमारा संकल्प...जयपुर में बोले CM गहलोत
सभा को संबोधित करते CM गहलोत.
JAIPUR:

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने अपने मौजूदा कार्यकाल में बेमिसाल काम किया है और उन्होंने दावा किया कि सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है. गहलोत यहां मानसरोवर में पार्टी के कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी भी मौजूद थे. दोनों राष्ट्रीय नेता कांग्रेस के नए कार्यालय की आधारशिला रखने जयपुर पहुंचें हैं. इसके बाद मानसरोवर में कार्यकर्ता सम्मलेन भी हुआ. 

CM गहलोत ने कहा कि, ‘‘हमारे लिए गर्व की बात है कि अपनी उपलब्धियों से राजस्थान पूरे देश में चर्चा में आ गया है. पहली बार किसी सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है. मुझे गर्व है कि सरकार ने जो काम किए वे बेमिसाल हैं. हमने हर परिवार तक पहुंचने का प्रयास किया है.''

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, ‘‘किसी भी कीमत पर हमारी सरकार दोबारा सत्ता में आए यह हमारा संकल्प होना चाहिए. हमने वादे निभाए हैं. तमाम मतभेद भुला दें क्योंकि यह देश का सवाल है. राजस्थान विधानसभा में जीत देश को एक संदेश देगी.''

ये भी पढ़ें - जयपुर में बोले खरगे- हम सिर्फ BJP से नहीं लड़ रहे, हमारे सामने ED, CBI और IT के भी प्रत्याशी

हमारे लिए गर्व की बात है कि अपनी उपलब्धियों से राजस्थान पूरे देश में चर्चा में आ गया है. पहली बार किसी सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है. मुझे गर्व है कि सरकार ने जो काम किए वे बेमिसाल हैं. हमने हर परिवार तक पहुंचने का प्रयास किया है.

अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री, राजस्थान

पंचायतीराज में महिला आरक्षण राजीव गांधी लाए: राहुल 

प्रदेशभर से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी ने संबोधित करते हुए कहा कि राजीव गांधी पंचायतीराज में महिला आरक्षण लाए थे, कांग्रेस और सभी पार्टियों ने महिला आरक्षण का समर्थन किया है, लेकिन महिला आरक्षण बिल को लेकर हमारे दो तीन सवाल है, इसमें ओबीसी महिला आरक्षण का जिक्र क्यों नहीं है, ये चाहे तो महिला आरक्षण को आज ही लागू कर सकते हैं, ये लोग चाहते आरक्षण 10 साल में लागू करें, हम चाहते आज ही लागू करें.

अपने संबोधन की शुरुआत में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, पार्टी है तो पॉलिटिकल पावर हाथ में रहती है, 'पार्टी जिंदा हैं तो हमने जो कार्यक्रम बनाए है उनका लाभ मिलता है, राजस्थान में भामाशाह से दानवीर हुए है, राजस्थान वीरों की धरती है, बलिदान की धरती है, यहां आए सिर्फ कांग्रेस के कार्यकर्ता है, सभी को धन्यवाद'

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी ने उठाई जातिगत जनगणना की मांग, कहा- प्रधानमंत्री जी OBC को धोखा नहीं दीजिए

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close