विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

पुलिस के घर में चोर ने डाला डाका, एक ही रात 3 घरों में हुई चोरी की वारदात

डूंगरपुर में एक साथ 3 घरों में चोरी की वारदात हुई. चोरों ने हेड कांस्टेबल के घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात और कैश चोरी कर ले गए. घटना के बाद गांव में आक्रोश है.

Read Time: 3 min
पुलिस के घर में चोर ने डाला डाका, एक ही रात 3 घरों में हुई चोरी की वारदात
चोरी की प्रतीकात्मक तस्वीर
डूंगरपुर:

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में दोवड़ा थाना क्षेत्र के गरडा गांव में गुरुवार रात को एक साथ 3 घरों में चोरी की वारदात हुई. चोरों ने हेड कांस्टेबल और 2 लेक्चरर के घरों के ताले तोड़कर सोने चांदी के जेवरात और कैश चोरी कर ले गए. तीनों परिवारों के लोग बाहर रहने से उनके घरों से कितना सामान चोरी हुआ है, इसका सही पता अभी नहीं चल सका है. वहीं घटना के बाद गांव में आक्रोश है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुबह उठ कर देखा तो उड़ गए होश

गरडा निवासी भारतसिंह राव ने बताया की शुक्रवार सुबह के समय जब वे उठे और पड़ोस में ही अपने भाई रोहित सिंह राव के घर की तरफ जाकर देखा, तो घर का दरवाजा खुला था. जबकि रोहित सिह राव अपने परिवार के साथ डूंगरपुर में रहते हैं. ऐसे में वे देखने के लिए उनके घर में गए तो दरवाजे पर टूटा हुआ ताला पड़ा था. घर के अंदर जाकर देखा तो पूरा समान बिखरा पड़ा था. घर में अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था और अंदर से कीमती सामान चोरी हो गया था.

हेड कांस्टेबल के घर में हुई चोरी 

इसके बाद भारत सिंह ने पास के ही दूसरे 2 घरों में देखा. उदयपुर जिले में तैनात हेड कांस्टेबल गंभीर सिंह राव के घर और लेक्चरर पृथ्वी सिंह राव के घर के ताले भी टूटे हुए पड़े थे. दोनो के घरों का सामान बिखरा हुआ था. घरों के अंदर लॉकर भी टूटे हुए थे. गंभीर सिंह परिवार के साथ उदयपुर रहते हैं. जबकी पृथ्वी सिंह और उनका परिवार डूंगरपुर शहर में रहता है. घटना के बाद गांव के लोग इकट्ठे हो गए. सूचना तीनों के परिवार के लोगों को दी गई. भारत सिंह राव ने बताया कि उनके भाई रोहित सिंह राव के घर में सोने के कानों के झुमके अंगूठी और 3500 रुपए कैश चोरी हो गए हैं. इसके अलावा एक पुश्तैनी पेटी भी चोरी हुई है जिसमें क्या सामान था इसका पता नहीं है. वहीं उनके दोनों परिवार के लोग आने के बाद ही चोरी के सामान का सही पता लग सकेगा.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर में 30 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त, हरियाणा के दो तस्कर गिरफ्तार, ले जा रहे थे गुजरात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close