विज्ञापन

मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक

19 वर्षीय अर्जुन रैगर, टोंक जिले का एक शातिर बाइक चोर, जो दिन में पेट्रोल पंप पर काम करता और रात में केटरिंग के बहाने मोटरसाइकिलों की रेकी कर चोरी करता था. महज 19 साल की उम्र में महंगे शौक और ऐशो-आराम की चाह में उसने 16 मोटरसाइकिलें चुराईं.

मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
पकड़े गए आरोपी की तस्वीर

Rajasthan News: टोंक पुलिस के हत्थे चढ़े 19 साल के अर्जुन रैगर की चोरी का कहानी से कही ज्यादा उसका शातिराना दिमाग सोचने पर मजबूर करता है कि आज का युवा ऐशो-आराम और महंगे शौक पूरे करने के लिए किस तरह से शार्टकट अपनाते है. चोरी की 16 मोटर साइकिलों के साथ पकड़े गए 19 साल के अर्जुन रैगर ने पुलिस और जनता की नजरों में धूल झोंकने के लिए दिन के उजाले में पेट्रोल पंप पर सेल्समेन की नौकरी करता था. साथ ही रात में रेकी के लिए केटरिंग के काम का सहारा लेकर 16 मोटर साइकिल चोरी कर ली.

लगातार हो रही चोरी से परेशान थी पुलिस

टोंक जिले की पचेवर थाना पुलिस ने 19 साल के शातिर बाइक चोर अर्जुन रैगर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल कर उससे 16 मोटर साइकिले बरामद करने में कामयाबी हासिल की. 19 साल का यह शातिर चोर मौज-मस्ती और महंगे शौक के चलते महज 19 साल की उम्र में बन गया. पकड़ा गया अर्जुन रैगर नाम का यह शातिर चोर दूदू जिले के गागरडू का रहने वाला है, जो कि पेट्रोल-पंप और कैटरिंग का काम करते हुए रेकी करता था. उसके बाद भीड़ का फायदा उठाकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था.

शातिर चुराई गई मोटर साइकिलों को नंबर प्लेट हटाकर बेचना चाहता था लेकिन 7 सितंबर को गणेश चर्तुथी के दिन हुई चोरी की जांच में वह सीसी टीवी में कैद होने के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया. मालपुरा उपखण्ड के कई थानों की पुलिस पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में होती लगातार मोटर साइकिलों की चोरी की वारदातों से परेशान थी.

छोटी उम्र में बड़ा बनने के लिए बना चोर

टोंक जिले की पचेवर थाना पुलिस नेमोटरसाईकिल चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. मासूम से दिखने वाले आरोपी अर्जुन रैगर ने मौज-मस्ती के लिए इन चोरियों की वारदात को अंजाम दिया. छोटी उम्र में ही बड़ा बनने की ललक ने उसे महज 19 साल की उम्र में एक युवक को मोटरसाईकिल चोरी का शातिर अपराधी बना दिया .

पचेवर थाना पुलिस ने पिछले दिनों 7 सितम्बर को कस्बें में आयोजित गणेश मेला में हफीज अली की बाइक चोरी के मामलें में दूदू जिले के गागरडू निवासी आरोपी अर्जुन रैगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इससे इसके बाकि साथियों को लेकर पूछताछ कर रही है.

मौज-मस्ती व बड़ा बनने का सपना

पचेवर थानाधिकारी ने बताया कि बाइक चोर अर्जुन रैगर के पास से बरामद हुई सभी मोटरसाईकिलों के नंबर प्लेट गायब थे.आरोपी बाइक चोरी के बाद पुलिस से बचने के लिए यह काम करता था. आरोपी अर्जुन कम समय में बड़ा आदमी बनने और मौज के लिए भीड़भाग में खड़ी मोटरसाईकिल चुराने लग गया. पूछताछ के दौरान आरोपी की निशानदेही पर गत गणेश मेले में हुई चोरी की बाइक समेत अजमेर, पचेवर, जयपुर, सांभर आदि जगहों से चुराई गई 15 मोटरसाईकिलें बरामद की है.

ये भी पढ़ें- प्रदेश सरकार पर जमकर बरसें खाचरियावास, कहा- 'हार के डर से छात्रसंघ से लेकर नगर निकाय तक के चुनाव पर लगाई रोक'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रदेश सरकार पर जमकर बरसें खाचरियावास, कहा- 'हार के डर से छात्रसंघ से लेकर नगर निकाय तक के चुनाव पर लगाई रोक'
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
Weather update today 13 September rajasthan Heavy rain warning IMD issued yellow alert for these districts including Jaipur
Next Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी, जयपुर समेत इन जिलों के लिए IMD ने जारी किया येलो अलर्ट
Close