विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2023

राजस्थान में प्रिंयका गांधीः ग्रामीण इंदिरा रसोई का शुभारंभ, लाभार्थियों को सौंपी गई स्कूटी की चाभी

टोंके जिले के निवाई विधानसभा में पहुंची प्रियंका गांधी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी लाभार्थियो को स्कूटी की चाभियां भी सौंपी. इस दौरान मंच पर आसीन सीएम अशोक गहलोत ग्रामीण इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया.

Read Time: 3 min
राजस्थान में प्रिंयका गांधीः ग्रामीण इंदिरा रसोई का शुभारंभ, लाभार्थियों को सौंपी गई स्कूटी की चाभी
लाभार्थियों को स्कूटी की चाभियां सौंपती प्रियंका गांधी वाड्रा

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में एक बार फिर पुनर्वापसी के लिए कांग्रेस लगातार कैंपेन में जुटी हुई है. रविवार को रणथंभोर में छुट्टी मना रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी एक्शन में दिखीं. रविवार को टोंके जिले के निवाई विधानसभा में पहुंची प्रियंका गांधी ने आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी लाभार्थियो को कालीबाई मेधावी छात्रा योजना के तहत स्कूटी की चाभियां भी सौंपी. इस दौरान मंच पर आसीन सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा ने जनसभा को संबोधित किया और वोटरों को कांग्रेस के पक्ष वोट करने की अपील की.

सीएम गहलोत ने ग्रामीण इंदिरा रसोई का किया शुभारंभ

निवाई जनसभा में पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने ग्रामीण इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया.प्रियंका गांधी की मौजूदगी में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत में प्रदेश में एक बार सरकार बनाने की उम्मीद जताई. मंच पर मौजदू पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी मतदाताओं का आह्वान करते हुए कहा कि राजस्थान समेत अन्य सभी राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनेगी. वहीं, प्रियंका गांधी की उन्मुख होकर सचिन पायलट ने प्रियंका से राजस्थान आते रहने का अनुरोध किया. पायलट ने कहा कि राजस्थान में प्रियंका गांधी के आने से नई ऊर्जा का संचार होगा. 

रविवार को टोंके जिले के निवाई विधानसभा में पहुंची प्रियंका गांधी ने आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका गांधी लाभार्थियो को स्कूटी की चाभियां भी सौंपी.

भाजपा और मोदी सरकार का सूपड़ा साफ करना होगाः डोटासरा

वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा  ने कहा कि जब से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से कोई कसर नहीं छोड़ी. महामारी का उल्लेख करते हुए डोटासरा ने कहा कि कोरोना में सबसे शानदार काम राजस्थान में हुआ, जिसके लिए प्रधानमंत्री को तारीफ करने के लिए मजबूर होना पड़ा

महज 8 रुपए में खाना खा सकेंगे ग्रामीण

वहीं, ग्रामीण इंदिरा रसोई के शुभारंभ पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अब ग्रामीण इंदिरा रसोई का लाभ गांवों के लोगों के मिलेगा, जहां वो महज 8 रुपए में खाना खा सकेंगे. डोटासरा के मुताबिक इस बार भाजपा और मोदी सरकार का सूपड़ा साफ करना होगा.

निवाई विधानसभा पर इस बार कांग्रेस की है खास रणनीति
प्रियंका गांधी का निवाई विधानसभा में दौरा बता रहा है कि कांग्रेस सबसे पहले अपने दलित कोर वोट बैंक को साधने के प्रयास में है.निवाई विधानसभा अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है और इस सीट पर कांग्रेस का दबदबा रहा है. प्रियंका गांधी की सभा से कांग्रेस को निवाई विधानसभा में जीत की संभावना और मजबूत हो सकती है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close