विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

टोंकः फसल रखवाली के लिए खेत गए बुर्जुग की मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

टोंक के सदर पुलिस थाना क्षेत्र के बम्बोर में खेत की रखवाली करने गए 65 वर्षीय बुजुर्ग की लाश उन्हीं के खेत की मेड़ पर मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 3 min
टोंकः फसल रखवाली के लिए खेत गए बुर्जुग की मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप
टोंक में बुजुर्ग की हत्या के बाद मौके पर छानबीन करती पुलिस.

टोंक में फसल रखवाली के लिए खेत गए एक बुर्जुग की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मृतक के परिजन मामले में हत्या की बात कह रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. दरअसल सदर पुलिस थाना क्षेत्र के बम्बोर में खेत की रखवाली करने गए 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव उसी के खेत की मेड़ के पास मिला. मामले की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी सहित पुलिस अधिकारी और जवान मौके पर पंहुचे. एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाने के प्रयास किए.
 

वहीं परिजनों का आरोप है कि हमे पहले ही धमकियां मिल रही थी. यह हत्या है. दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जो भी परिजन रिपोर्ट देंगे उस आधार पर आगे की जांच की जाएगी.

बम्बोर के नेनुलाल गुर्जर की मौत
मृतक की पहचान बम्बोर गांव निवासी नेनुलाल गुर्जर के रूप में हुई है. नेनुलाल बीती रात घर से खेत की रखवाली के लिए गए थे, जिसकी शनिवार को खेत के पास मेड़ पर बम्बूलो में लाश पड़ी मिली. जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी और हत्या की आशंका व्यक्त की.

परिजन बोले- गांव के दूसरे पक्ष से चल रहा विवाद
परिजनों ने बताया कि गांव के ही अन्य लोगों से मृतक के परिवार का जमीन विवाद चल रहा है. ऐसे में परिजनों ने मृतक की हत्या की आशंका व्यक्त की उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

इस मामले में मृतक के भाई राम सिंह का कहना है कि नेनुलाल ने पहले ही हत्या की आशंका जताई थी. उसने कहा था कि सतर्क रहना, हमारा गांव के ही लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और आज हमारे भाई की हत्या कर दी गई है हमारी मांग है कि पुलिस जांच कर हत्यारों को गिरिफ्तार करें
 

एएसपी बोले- नामजद प्राथमिकी दर्ज, मामले की जांच जारी

शव मिलने के बाद मौके पर पंहुचे टोंक एडिशनल एसपी ने कहा कि सूचना मिली थी कि गांव के बुजुर्ग खेत की रखवाली के लिए गए जिनका सुबह शव मिला. शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए नामजद रिपोर्ट दी है और पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुट गई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close