विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा में दर्दनाक हादसा, अचानक चलते-चलते रुकी ट्रक, पीछे से आ रही कार भिड़ी, यूपी के दो लोगों की मौत

राजस्थान के दौसा जिले के शनिवार को एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई. यहां हाईवे पर चल रही एक ट्रक अचानक चलते-चलते रुक गई. इससे पीछे से आ रही एक कार सीधे ट्रक से आकर भिड़ गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

Read Time: 3 min
दौसा में दर्दनाक हादसा, अचानक चलते-चलते रुकी ट्रक, पीछे से आ रही कार भिड़ी, यूपी के दो लोगों की मौत
दौसा हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई कार.

Dausa Accident: मौत कब और कहां आ जाए, कोई नहीं कह सकता. राजस्थान के दौसा जिले से शनिवार को एक ऐसा हादसा हुआ. जिसे सुनकर हर कोई यहीं कह रहा है. दरअसल दौसा जिले के महुआ थाना इलाके में ट्रक में खराबी आने के चलते पीछे-पीछे चल रही इको कार ट्रक में जा घुसी, जिसके चलते बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में इको कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अचानक ट्रक में खराबी आने के कारण ट्रक की ब्रेक लग गए जिसके चलते यह हादसा हुआ. इस हादसे के दौरान इको कार के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस के अनुसार कार में सवार दोनों लोग उत्तर प्रदेश के इटावा से पाली जा रहे थे. महवा पुलिस की माने तो सुनील कुमार यादव (40) पुत्र अभयराज निवासी रामनगर इटावा यूपी और मोराले रघुनाथ (68) निवासी सिरोही पाली जा रहे थे, तो थाना क्षेत्र से गुजर रहे नेशनल हाइवे 21 के समलेटी गांव के पास दोनों इस हादसे के शिकार हो गए.
 

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना महुवा थाना पुलिस को दी. इस दौरान मौके पर पहुंची महुवा थाना पुलिस ने कार सवार गंभीर घायलों को महुवा अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया. 

महुवा थाना एएसआई भगवान सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे. जहां लोगों का कहना है कि ट्रक में खराबी आने के कारण ट्रक  के अचानक ब्रेक लग गए। इस दौरान पीछे चल रही कार ट्रक में घुस गई और हादसा हो गया.

इस दुर्घटना के दौरान ट्रक में घुसी  इको कार के पर खच्चे उड़ गए हो गई,और इको कार मे दोनों सवार उसमें फंस गए। कार सवारों को काफी मस्कत के बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. जिन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं हादसे की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है. पुलिस ने बताया कि कार सवार दोनों मृतक पाली में मजदूरी करते थे.

यह भी पढ़ें - CM भजनलाल के काफिले में चल रहे वाहन भिड़े, एयर बैग ने बचाई भाजपा कार्यकर्ताओं की जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close