विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan:श्मशान की ज़मीन पर दबंगों के अतिक्रमण से परेशान युवक टॉवर पर चढ़ गया

करीब ढाई घंटे बाद भी दोनों लोग टावर पर मौजूद हैं. उधर प्रशासन कि समझाइश के बाद भी युवक टॉवर से नीचे नहीं उतरे और मांग पूरी करने की बात पर डटे हुए हैं. ग्रामीण चेतराम बैरवा ने बताया कि संवास गांव में शमशान भूमि पर दबंगों ने अतिक्रमण कर रखा है.

Read Time: 2 min
Rajasthan:श्मशान की ज़मीन पर दबंगों के अतिक्रमण से परेशान युवक टॉवर पर चढ़ गया
मोबाइल टॉवर पर चढ़े युवक

Dausa News: दौसा जिले में अपनी मांगों को मनवाने के लिए पानी की टंकी और मोबाइल टॉवर पर चढ़ने का ट्रेंड चल निकला है जिसके चलते पानी की टंकी और मोबाइल टॉवर पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन करने की घटनाएं आम होती जा रही हैं. ताजा मामला सिकराय उपखंड में एक श्मशान भूमि पर अतिक्रमण का है, जहां दबंगों के अतिक्रमण से परेशान युकव पानी की टंकी पर चढ़ गया.

पानी की टंकी पर चढ़ा युवका दंबगों का अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे दो युवक मानपुर थाना क्षेत्र के मरियाड़ा में मोबाइल टॉवर पर चढ़ गए. टॉवर पर चढ़े युवकों ने प्रशासन की ओर से जल्द मांग पूरी नहीं करने पर आत्मदाह की धमकी दी है. 

पानी की टंकी पर दो युवकों के चढ़ने की खबर प्रशासन तक पहुंची तो हड़कंप मच गया. मानपुर पुलिस उपाधीक्षक दीपक मीना, थाना प्रभारी सुरेश कुमार पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही सिकराय एसडीएम यशवंत मीना भी मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे. 

दबंगों ने कर रखा है श्मशान भूमि पर कब्जा 

रिपोर्ट के मुताबिक करीब ढाई घंटे बाद भी दोनों लोग टॉवर पर मौजूद हैं. प्रशासन कि समझाने की कोशिश के बावजूद युवक टॉवर से नीचे नहीं उतरा. ग्रामीण चेतराम बैरवा ने बताया कि संवास गांव में शमशान भूमि पर दबंगों ने अतिक्रमण कर रखा है. वहीं, गांव में ही सरकारी स्कूल की 3 बीघा 4 बिस्वा भूमि पर भी अतिक्रमण कर दबंगों ने खेती कर रखी है. लगातार मामले से प्रशासन को अवगत कराने के बाद भी प्रशासन ने दबंगों से अतिक्रमण नहीं हटवाया. 

यह भी पढ़ें- 'अब तो लोग भी कहते हैं कि मालवीया ने 15 हजार करोड़ का घोटाला किया', कांग्रेस नेता का बड़ा आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close