विज्ञापन

Rajasthan News: बूंदी में खदान में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, नहाने गए थे चचेरे भाई-बहन

राजस्थान के बूंदी में घर के पास खदान में नहाते समय दो मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Rajasthan News: बूंदी में खदान में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, नहाने गए थे चचेरे भाई-बहन
डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत

Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी में खदान में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय दोनों नहा रहे थे. हादसे के बाद दोनों के घरों में मातम पसर गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. गांव वालों के मुताबिक खदान करीब 100 से 150 फीट गहरी थी और 100 फीट के करीब पानी भरा हुआ था. पानी भरे होने के कारण खदान काफी समय से बंद थी. 

घर के पास ही है खदान

राजपुरा के रहने वाले निवासी प्रकाश मेघवाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि घर के पास एक खदान है, जो पानी से भरी हुई थी. परिवार के लोग कभी कभार खदान में नहाने चले जाते थे. आज बेटा प्रदीप और चचेरी बहन द्रोपदी खादान में नहा रहे थे. तभी प्रदीप गहरे पानी में चला गया डूबने लगा तो उसने द्रोपदी को आवाज दी. 

150 फीट गहरी खदान में डूबे

पिता ने बताया कि आवाज सुनकर जब बहन भाई को बचाने गई तो वह भी गहरे पानी में डूब गई. आसपास के लोगों ने दोनों को बाहर निकाला. जिस खदान में दोनों मासूम डूबे हैं, वह करीब 100 से 150 फीट गहरी थी. 100 फीट के करीब पानी भरा हुआ था. खदान काफी समय से बंद थी. पुलिस ने बताया कि दोनों का पोस्टमार्टम करवा दिया गया और केस दर्ज कर शुरू कर दी है. 

परिजनों ने मांगी आर्थिक मदद

दोनों मृतक चचेरे भाई बहन थे. खदान घर के पास ही में थे. जब मासूम के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े तो तब तक देर हो चुकी थी. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन प्रकाश मेघवाल ने बताया कि दोनों मृतकों के परिजन पत्थरों में ही मजदूरी कर घर का पालन पोषण करते हैं. परिजनों ने सरकार से आर्थिक मदद की मांग की है.

यह भी पढे़ं- ACB की छापेमारी में RSRDC के रिटायर्ड अधिकारी के घर मिले करीब 1 करोड़ रुपये, नोट गिनने की मशीन मंगाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा पर राजस्थान BJP सहप्रभारी ने दिया बयान, बोलीं- जल्द मान जाएंगे
Rajasthan News: बूंदी में खदान में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, नहाने गए थे चचेरे भाई-बहन
Hotel Highway King Firing: 2 accused arrested from Kashmir, Search for NIA wanted shooters in Punjab
Next Article
होटल हाईवे किंग पर फायरिंग मामले में 2 आरोपी कश्मीर से गिरफ्तार, NIA के वांटेड शूटर्स की पंजाब में तलाश
Close