विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर कुचलने से चार लोगों की मौत

उदयपुर के गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर सोमवार भीषण सड़क हादसा हो गया. डिवाइडर पर चल रहे तीन लोगों की कुचलने से मौत हो गई. वही हादसे में एक ट्रेलर ड्राइवर की भी जान चली गई.

उदयपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर कुचलने से चार लोगों की मौत
उदयपुर में सड़क हादसे में चार की मौत

Udaipur Accident News: राजस्थान के उदयपुर में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वही एक घायल हो गया, जिसे उदयपुर रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

टक्कर के बाद खाई में गिरा ट्रेलर

जानकारी के मुताबिक, तेज स्पीड में जा रहा एक ट्रेलर आगे चल रहे डंपर को टक्कर मारकर खाई में जा गिरा. टक्कर लगने के बाद डंपर चालक ने नियंत्रण खो दिया. इसके बाद सड़क के डिवाइडर पर चल रही दो महिलाओं और एक पुरुष को कुचलते हुए डंपर ने एक अन्य ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी.

बताया जा रहा कि ट्रेलर के टक्कर मारने के बाद डंपर चालक ने नियंत्रण खो दिया और एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचल दिया. फिर डंपर ने एक अन्य ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी.

ट्रेलर ड्राइवर की भी मौत

हादसे में तिलोई गांव निवासी सोवनी पत्नी काना, हदमी पत्नी धीरा और मशरू पुत्र लखा की मौत हो गई है. हदमी मशरू की बुआ लगती है. हदमी का ससुराल पास के खाम गांव में हैं. ये तीनों मलवा के चौराहे पर माता के मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे. इसके अलावा ट्रेलर ड्राइवर बलविंदर कुमार पुत्र तिलक राज की मौत हो गई. वह पंजाब के होशियारपुर में रामबाग मोहल्ला का रहने वाला था.

डंपर का ड्राइवर हादसे में घायल

हादसे में गंभीर घायल डंपर के ड्राइवर को उदयपुर रेफर किया गया है. सूचना मिलते ही बेकरिया पुलिस थाने की टीम मौके पर पहुंच गई. मृतकों की डेड बॉडी को बेकरिया अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया गया है. ट्रेलर में पत्थर के ब्लॉक थे. हादसे के बाद पूरे मार्ग पर पत्थर ही पत्थर फैल गए, इसके चलते यातायात भी बाधित हुआ. 

यह भी पढे़ं- उदयपुर में ऑडी ने DIG के बेटे को मारी टक्कर, सिर में लगी गंभीर चोट; अस्पताल में भर्ती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
केंद्रीय बजट की वह 10 बातें जो राजस्थान के लोगों को जान लेनी चाहिए, फायदा या नुकसान?
उदयपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर कुचलने से चार लोगों की मौत
Teacher and student from Jodhpur will be special guests in the Independence Day program of Red Fort.
Next Article
जोधपुर की शिक्षिका व छात्रा लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में होंगी विशेष अतिथि
Close
;