विज्ञापन
Story ProgressBack

Udaipur: सोशल मीडिया से सड़क तक पहुंचा दो नाबालिगों का झगड़ा, स्कूटी में लगाई आग

सोशल मीडिया पर गलत कमेंट को लेकर शुरू हुआ दो नाबालिगों को झगड़ा सड़क तक आ गया और इसी के चलते एक नाबालिग ने अपने साथियों संग मिलकर स्कूटी में आग लगा दी.

Read Time: 2 min
Udaipur: सोशल मीडिया से सड़क तक पहुंचा दो नाबालिगों का झगड़ा, स्कूटी में लगाई आग
बीच सड़क पर जलती स्कूटी.

Rajasthan News: सोशल मीडिया पर गलत कमेंट करने को लेकर उदयपुर (Udaipur) के सवीना थाना क्षेत्र के सीए सर्कल (Ca Cirle) पर दो नाबालिगों में झगड़ा हो गया. इस पर एक नाबालिग ने दूसरे के साथ मारपीट कर दी. इसके बाद पीड़ित किशोर स्कूटी छोड़कर भाग निकला. जब कुछ देर बाद उसने अपने नाबालिग साथी को स्कूटी लेने भेजा तो हमलावर और उसके साथियों ने उसे भी पीटा और फिर स्कूटी में आग लगा दी.

चाय की दुकान पर सामान लेने आया था किशोर

थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि एक 15 वर्षीय किशोर बीती रात को सीए सर्कल स्थित चाय की दुकान में सामान लेने आया था. दोनों के बीच कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर कहासुनी हुई थी. इसमें 17 वर्षीय लड़के ने सोशल मीडिया पर गलत कमेंट किए थे. इस पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा बढ़ने पर 17 वर्षीय किशोर स्कूटी छोड़कर भाग गया. फिर आरोपी ने अपने दो-तीन साथियों को भी बुला लिया. किशोर ने स्कूटी लेने अपने साथी को वहां भेजा. इस दौरान आरोपी वहां पर इंजतार कर रहे थे. जब साथी वहां से स्कूटी ले जाने लगा तो आरोपियों ने उससे मारपीट की. 

सवीना पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

इस दौरान आरोपियों ने स्कूटी में भी आग लगा दी. गनीमत रही कि आसपास के लोगों ने स्कूटी की आग को बढ़ने नहीं दिया. इस वजह से स्कूटी का 20 प्रतशित हिस्सा ही जला. मारपीट व आगजनी देख आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर सवीना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंची, जहां मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में एक वादे से CM ने पलटा गेम, BJP को वापस मिल गया जाटों का समर्थन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close