विज्ञापन
Story ProgressBack

उदयपुर के चर्चित मदन मोहन पाटीदार हत्या मामले का खुलासा, हनीट्रैप में फंसाने वाली MP की लड़की सहित 5 गिरफ्तार

Udaipur News: उदयपुर के चर्चित मदन मोहन पाटीदार की हत्या के मामले का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया. इस मामले में पुलिस ने एमपी की एक लड़की सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन सभी पर आरोप है कि इन्होंने उदयपुर के कारोबारी मदन मोहन को हनीट्रैप में फंसाया और फिर उसकी जान ले ली.

Read Time: 4 min
उदयपुर के चर्चित मदन मोहन पाटीदार हत्या मामले का खुलासा, हनीट्रैप में फंसाने वाली MP की लड़की सहित 5 गिरफ्तार
हनीट्रैप मामले में गिरफ्तार आरोपी. इनसेट में मृतक मदन मोहन पाटीदार.

Udaipur News: बीते कुछ दिनों से राजस्थान में हनीट्रैप के मामले काफी बढ़ गए हैं. अभी अलवर में पुलिस अधिकारियों को हनीट्रैप मामले में फंसाने वाली गिरोह पर पुलिस की जांच जारी है. इस बीच राजस्थान के एक और शहर उदयपुर से बीते दिनों हुई कारोबारी मदन मोहन पाटीदार की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. मदन मोहन पाटीदार को भी हनीट्रैप में फंसाया गया था. शनिवार को उदयपुर पुलिस ने भींडर कस्बे के बहुचर्चित मदन मोहन पाटीदार की हत्या खुलासा करते हुए एमपी की महिला सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

मामले का खुलासा करते हुए शनिवार को उदयपुर पुलिस ने बताया कि मामले का मुख्य आरोपी राजू गुर्जर है. जिसने एमपी की एक महिला युक्ति अंजू को मदन मोहन पाटीदार को फंसाने का टास्क दिया था. जब पाटीदार युवती के झांसे में आ गया तो उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने उसकी इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई. 

व्यवसायी होने के साथ-साथ संपन्न परिवार से था मदन मोहन

उदयपुर एसपी भवन भूषण यादव ने बताया कि पूरा मामला हनीट्रैप से जुड़ा है. मृतक मदन मोहन पाटीदार व्यवसायी होने के साथ ही में संपन्न परिवार से था. ऐसे में मुख्य अभियुक्त राजू गुर्जर ने उसे हनीट्रैप में फंसाने और रुपए ऐंठने प्लान बनाया था. इसके लिए राजू गुर्जर ने मध्य प्रदेश से अंजू उर्फ हिना नाम की एक लड़की को बुलाया ओर उसे मदन मोहन पाटीदार को फंसाने का टास्क दिया गया.

लड़की के बहकावे में आकर चित्तौड़गढ़ घूमने गया था मदन मोहन

पुलिस ने आगे बताया कि मध्य प्रदेश निवासी अंजू 1 फरवरी को चित्तौड़गढ़ आई और मदन मोहन से फोन पर बात कर उसे चित्तौड़गढ़ घूमने और होटल में रुकने का ऑफर दिया. इस पर मदन मोहन भी बहकावे में आ गया और अंजू के साथ घूमने चला गया. चित्तौड़ घूमने के बाद जब उसने महिला को होटल में छोड़ा तो पीछे से राजू गुर्जर युवती को अपनी भाभी बताते हुए पाटीदार को रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगा. बाद में उसे 6 लाख रुपये देने को कहने लगा.

पैसे के लिए आरोपियों ने कारोबारी की पिटाई भी की

इसके बाद राजू ने अपने साथियों के साथ मिलकर पाटीदार से मारपीट की. मारपीट के बाद सभी आरोपी पीड़ित को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भी ले गए और 6 लाख रुपए नहीं देने तक उसे अपने पास ही रखा. इसी दौरान अचानक 2 फरवरी को मदन मोहन पाटीदार ने बोलना बंद कर दिया तो आरोपी घबरा गए. उसे भींडर के राजकीय अस्पताल की इमरजेंसी में इलाज के लिए लेकर पहुंचे जैसे ही उन्होंने मदन मोहन को स्ट्रेचर पर लेटाया तब तक मदन मोहन की मौत हो चुकी थी. 

एमपी की लड़की सहित 5 लोग गिरफ्तार

ऐसे में सभी आरोपियों से अस्पताल में ही छोड़कर भाग गए. उदयपुर पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए मध्य प्रदेश की युक्ति अंजू और मुख्य अभियुक्त राजू गुर्जर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ऐसे मामलों से लोगों को सतर्क रहने की भी अपील की है. मालूम हो हनीट्रैप में किसी लड़की के सहारे मालदार पार्टी को फंसाया जाता है. यदि शख्स बहकावे में आ गया तो फिर पूरा गिरोह उसे ब्लैकमेल करने लगता है. ऐसे मामलों में कई लोग खुदकुशी तक कर चुके हैं. ऐसे में इस तरह की किसी भी साजिश से खुद को दूर रखना ही बेहतर है.  

यह भी पढ़ें - हनीट्रैप गैंग का खुलासा, भाई-बहन चला रहे थे गिरोह, पुलिस -पब्लिक किसी को नहीं छोड़ा, ब्लैकमेल कर लूटे करोड़ों

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close