विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha 2024: देर रात स्कूटर पर पत्नी को बैठाकर मंदिर पहुंचे केंद्रीय मंत्री शेखावत, भजन मंडली संग गाए होली गीत, वायरल ही रही फोटो

Gajendra Singh Shekhawat: बेहद सादगी में स्कूटर पर पत्नी को बैठाकर मंदिर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्राचीन गंगश्यामजी मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की. केंद्रीय मंत्री अक्सर यहां भीतरी शहर में आते रहे हैं. दो दिन पूर्व ही कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा भी भीतरी शहर की उन 'हथाई' पहुंचे थे.

Read Time: 3 min
Lok Sabha 2024: देर रात स्कूटर पर पत्नी को बैठाकर मंदिर पहुंचे केंद्रीय मंत्री शेखावत, भजन मंडली संग गाए होली गीत, वायरल ही रही फोटो
देर रात पत्नी को स्कूटर पर पीछे बैठाकर मंदिर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

Gajendra Singh Shekhawat Begin Campaign: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है. चुनाव आयोग द्वारा रविवार को किए गए चुनावों की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनेता चुनावी अभियान के साथ मंदिरों में देवी दर्शन को पहुंचने लगे हैं. इसी क्रम रविवार को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अपने संसदीय सीट जोधपुर में स्कूटर पर पत्नी को बैठाकर मंदिर दर्शन करने पहुंचे. सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब वायरल हो रहा है.

बेहद सादगी में स्कूटर पर पत्नी को बैठाकर मंदिर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्राचीन गंगश्यामजी मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की. केंद्रीय मंत्री अक्सर यहां भीतरी शहर में आते रहे हैं. दो दिन पूर्व ही कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा भी भीतरी शहर की उन 'हथाई' पहुंचे थे.

केंद्रीय मंत्री शेखावत को पार्टी ने एक बार फिर जोधपुर लोकसभा सीट से टिकट दिया है.वहीं, कांग्रेस ने यहां से करण सिंह उचियारड़ा को पहली बार चुनावी मैदान में उतारा है. अब दोनों ही प्रत्याशी प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं और जनता के बीच पहुंचने के लिए इन दिनों शहर अनूठे अंदाज में भी पहुंच रहे हैं.

मंदिर में विशेष पूजा करते केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

मंदिर में विशेष पूजा करते केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

जोधपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार देर रात 11 बजे स्कूटर पर अपनी पत्नी को बैठा भीतरी शहर के प्राचीन 262 वर्ष पुराने गंगश्याम जी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे, जहां उन्होंने मंडली के साथ होली गीत भी गुनगुनाए.

गौरतलब है इन दिनों पूर्व प्राचीन 262 वर्ष पुराने गंगश्याम जी मंदिर प्रांगण मंडलियों के होली के गीतों से सराबोर हो रहे है और जब मंदिर में गंगश्याम के दर्शन के लिए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत तो वो खुद को भी होली के गीत गाने नहीं रोक पाए और हाथों में मंजीरा लेकर मंडलियों के बीच पहुंच गए और होली के गीत गाते देखे गए.

प्राचीन गंगश्याम मंदिर में होली गाते कैमरे में कैद हुए केंद्रीय मंत्री

प्राचीन गंगश्याम मंदिर में होली गाते कैमरे में कैद हुए केंद्रीय मंत्री

जोधपुर के भीतरी शहर में मौजूद प्राचीन गंगश्यामजी मंदिर में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत अक्सर दर्शन के लिए आते हैं. लोकसभा चुनाव से पहले भीतरी शहर के मतदाताओं से सीधा संपर्क करने के लिए प्रत्याशी लगातार अनूठे अंदाज को अपनाकर जनता के बीच पहुंच रहे है.

ये भी पढ़ें-जोधपुर में बोलो गजेंद्र सिंह शेखावत, 'कांग्रेस प्रत्याशी ही नहीं, पूरे परिवार में सबको मोतियाबिंद हो गया है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close