विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री मेघवाल और शेखावत ने कांग्रेस प्रत्याशियों पर साधी चुप्पी, याद दिलाया 'पीएम मोदी का काम'

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल और गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर पहुंचे थे. वहीं जोधपुर एयरपोर्ट पर दोनों नेताओं ने कांग्रेस प्रत्याशियों पर टिप्पणी करने से बचते दिखे.

Read Time: 3 min
जोधपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री मेघवाल और शेखावत ने कांग्रेस प्रत्याशियों पर साधी चुप्पी, याद दिलाया 'पीएम मोदी का काम'
अर्जुन राम मेघवाल और गजेंद्र सिंह शेखावत

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजस्थान में दिग्गज नेताओं का दौरा क्षेत्र में शुरू हो गया है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल और गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर पहुंचे थे. गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं. इन दिनों गजेंद्र सिंह को लेकर जोधपुर में सियासत गरम हैं जबकि यहां कांग्रेस प्रत्याशी के नाम की घोषणा के बाद गहमा-गहमी बढ़ गई है. हालांकि, बुधवार को जब गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर आए तो अपने प्रतिद्वंदी करण सिंह उजियारड़ा के बारे में कुछ भी बोलने से टाल गए. दूसरी ओर जब अर्जुन मेघवाल भी एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्होंने भी कांग्रेस प्रत्याशियों पर बोलने से बचते रहे. इस दौरान दोनों ने पीएम मोदी के काम को याद दिलाने लगे.

अब की बार 400 के पास

केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्री व बीकानेर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अर्जुन राम मेघवाल बुधवार को सड़क मार्ग से बीकानेर से जोधपुर पहुंचे जहां से वह नियमित फ्लाइट से दिल्ली रवाना हुए. जोधपुर हवाई अड्डे पर मीडिया से औपचारिक बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, 'फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार' और मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान में अब कुछ कर भी पाएगी. राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा की सीटे भारतीय जनता पार्टी ही जीतने वाली है.

कांग्रेस प्रत्याशियों पर किये गए सवाल पर उन्होंने कहा यह कांग्रेस पार्टी का अंदरूनी मामला है. लेकिन फिर कि मैं यह कह रहा हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो 10 साल का जो कालखंड है उसमें इतने ऐतिहासिक निर्णय और ऐतिहासिक काम हुए है की जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही मिलने वाला है.

करण सिंह उजियारड़ा पर गजेंद्र सिंह ने साधी चुप्पी

गजेंद्र सिंह शेखावत बुधवार को फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे थे. जोधपुर से करण सिंह उजियारड़ा का नाम फाइनल होने के बाद वह पहली बार जोधपुर पहुंचे. लेकिन जब उनसे कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली और बात को टाल दिया. वहीं उन्होंने पीएम मोदी के आत्मनिर्भर भारत की बात करने लगे और कहा देश अब जल्द ही विकसित देश की श्रेणी में अग्रणी पंक्ति में खड़ा होगा. उन्होंने भारतीय सेना की बात की और रक्षा उत्पाद को लेकर बात की.

यह भी पढ़ेंः विधानसभा में भाजपा की जमानत जब्त कराने वाले बागी नेता 'आक्या' ने फिर बढ़ाई मुश्किलें, लोकसभा चुनाव के लिए किया बड़ा ऐलान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close