विज्ञापन
Story ProgressBack

वसुंधरा राजे ने राजस्थान के नए CM भजन लाल शर्मा को दी बधाई, लिखा- हमे विश्वास है कि...

राजस्थान में भाजपा ने भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री और दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा को डिप्टी सीएम बनाने की घोषणा की है. इस घोषणा के बाद प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को बधाई दी है.

Read Time: 3 min
वसुंधरा राजे ने राजस्थान के नए CM भजन लाल शर्मा को दी बधाई, लिखा- हमे विश्वास है कि...
राजनाथ सिंह के साथ राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे.

Rajasthan New CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान में भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद नई सरकार की तस्वीर साफ हो गई. पार्टी ने आरएसएस के करीबी और संगठन के मजबूत सिपाही भजनलाल शर्मा को राजस्थान का नया मुख्यमंत्री घोषित किया है. उनके अलावा दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा प्रदेश में दो डिप्टी सीएम होंगे. इसके अलावा अजमेर के वरिष्ठ भाजपा नेता वासुदेव देवनानी को स्पीकर बनाया जाएगा. मंगलवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में इन नामों की घोषणा हुई. 

राजस्थान में मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद भजनलाल शर्मा को बधाई और शुभकामनाओं दिए जाने का तांता लग गया. इस कड़ी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी भजन लाल शर्मा को बधाई दी है. वसुंधरा राजे ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि सांगानेर विधायक भजनलाल शर्मा को राजस्थान के मुख्यमंत्री मनोनीत किए जाने पर हार्दिक बधाई. हमें विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी के कुशल मार्गदर्शन में आप राज्य को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.

वसुंधरा राजे के अलावा राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भजनलाल शर्मा को राजस्थान का नया मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई दी है. उन्होंने सोशल साइट एक्स पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'श्री भजनलाल शर्मा को भाजपा विधायक दल का नेता बनाए जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, आशा करता हूं कि राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य करते हुए आप प्रदेश के विकास की गति को आगे भी बनाए रखेंगे एवं राजस्थान को देश का नंबर 1 राज्य बनाने के लक्ष्य को पूरा करने में भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें - 

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का पहला बयान, इन 16 नेताओं को कहा शुक्रिया, प्राथमिकता भी गिनाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close